उन्नाव - पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
 

 
उन्नाव - पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

खबर यू पी के उन्नाव सें है जहां प्यार अंधा होता है, यह बात उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र में उस समय चरितार्थ हो गई, जब एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित पत्नी को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की है। ग्रामीणों में वारदात के बाद चर्चा है कि आखिर दो बच्चों की मां ने कैसे अपने पति को मार दिया। पुलिस अब  महिला के प्रेमी की तलाश कर रही है।

आपको बता दे पूरा मामला उन्नाव बारा सगवर थानाक्षेत्र के गांव तलहाई निवासी 38 वर्षीय युवक अपने परिवार से अलग पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था। गुरुवार की सुबह उसका शव पड़ा मिला, उसकी जीभ निकली हुई और खून के छींटे भी पड़ी हुई थीं। वहीं पास में जमीन पर उसके नाखून के निशान भी बने थे। पुलिस ने गांव पहुंचकर छानबीन शुरू की और ग्रामीणों से पूछताछ की। पूछताछ में सामने आया कि उसकी पत्नी का कुछ महीनों से एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति ने उसे कई बार प्रेमी के साथ देख लिया था। इस बात को लेकर अक्सर पति और पत्नी में झगड़ा होता था।

इसके बावजूद महिला अपने प्रेमी से मिलती थी, इस बात से पति को पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर शक गहरा गया था। दो बच्चों और पति को प्यार में आड़े आते देखकर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। आरोप है कि बुधवार रात उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। कुछ लोगों का कहना है कि प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद पति भिड़ गया था। इसपर पत्नी व प्रेमी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। एसओ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बड़े भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पत्नी से पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल लोगों का पता किया जा रहा है। प्रथम दृष्टया पूछताछ में प्रेम प्रसंग और अवैध संबंधों में हत्या की बात सामने आई है l