सीएम योगी को गाली देने वालों पर कानून का शिकंजा

 
सीएम योगी को गाली देने वालों पर कानून का शिकंजा

कमालगंज से अभिषेक गुप्ता की रिपोर्ट


कमालगंज/फर्रूखाबाद । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को वर्ग विशेष के लोगों द्वारा गालियां दी जा रही थीं पड़ोस में खड़े युवक ने जब गालियां देने से मना किया तो उसे पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया। गाॅंव के लोगों ने मामले की जानकारी क्षेत्रीय विधायक नागेन्द्र सिंह राठौर को दी। उसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मौके पर पहुॅंच घायल को अस्पताल पहुॅंचाया और आरोेपियों की धर पकड़ के लिए दबिशें देनी शुरू की। थाना पुलिस ने पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर सुसंगत धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है।थाना क्षेत्र के गाॅंव नरायनपुर गढ़िया निवासी कविता कटियार पत्नी स्व0 सुशील ने थाने में दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि उनके पुत्र रमन कटियार के साथ उनके पड़ोसी गाॅंव के फजल पुत्र निसार और उसके साथियों ने इस बात पर मारपीट की।

क्योंकि उक्त लोग भाजपा के मुख्यमंत्री को गालियां दे रहे थे। जब कि उनके पुत्र ने विरोध किया तोे प्रधान पति गंगाइच निसार, अजहर, अन्ना इत्यादि ने जमकर मारा। उनके पुत्र को पिटता देख गाॅंव के बबलू पुत्र लालमन, दुर्गेश पुत्र राकेश पहुॅंचे तो उनके साथ भी उक्त दबंगो ने जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी जिससे उनके परिवार में भय व्याप्त है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह ने उप निरीक्षक जितेन्द्र पटेल को पुलिस बल के साथ मौके पर हो रहे विवाद को शांत करने के लिए भेजा। जितेन्द्र पटेल ने लोगांे को लाठियां पटककर भीड़ को तितर वितर किया। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेेते हुए आरोपियो के विरू( मुकदमा पंजीकृत किया है। वहीं क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री के विरू( अशोभनीय शब्द बर्दाश्त नहीं होंगे। वह इसके लिए खुद भी न्यौछावर होने को तैयार हैं। वहीं दूसरे पक्ष ने बताया कि गाली देने की बात गलत है शरारती युवक नशे की हालत में थे।

भाजपा मामले को सीएम से जोड़कर तूल देने में जुटी है। उनका गाॅंव हमेशा सर्व धर्म संभाव का रहा है। कभी भी जाति व वर्ग विशेष के लिए किसी ने ऐसा कर्म नहीं किया कि किसी के सम्मान को ठेेस पहुॅंचे। इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है वह लोग जिस तरह से अबतक भाईचारे की भावना से रहते रहे है उसी तरह से आगे भी रहेंगे। उनकी बंधुत्व की भावना को कोई तोड़ नहीं सकता है।विधायक नागेन्द्र सिंह के कड़े तेवर, छावनी बना गाॅंव नरायनपुर गढ़िया, दरोगा जितेन्द्र पटेल ने दबंगो को खदेड़ा, भांजी लाठियां, चार हिरासत में कई फरार