कानपुर : नाबालिग लड़की को मॉडल बनाने का झांसा देकर ऑडिशन के नाम पर गैंगरेप के प्रयास 

 
कानपुर : नाबालिग लड़की को मॉडल बनाने का झांसा देकर ऑडिशन के नाम पर गैंगरेप के प्रयास 
कानपुर. उत्तर प्रदेश में कानपुर (Kanpur) के गोविंद नगर थाना क्षेत्र में दीप होटल में एक नाबालिग लड़की को मॉडल बनाने का झांसा देकर ऑडिशन के नाम पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के प्रयास का मामला सामने आया है. लड़की का आरोप है कि उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर शराब पिलाई गई और इसके बाद उसके साथ डर्टी पिक्चर बनाने की कोशिश की गई. हालांकि समय रहते लड़की वहां से भाग निकली और मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार स्वरूप नगर निवासी नाबालिग लड़की का संपर्क सोशल मीडिया द्वारा कुछ ऐसे युवाओं से हुआ, जिन्होंने उसे मॉडल बनाने झांसा दिया. युवाओं द्वारा लड़की से उसका नंबर लेकर ऐसे सपने दिखाए गए, जिसमें वह फंस गई. आखिरकार अपने मंसूबे को कामयाब करने के लिए आरोपियों ने गोविंद नगर के होटल दीप का कमरा बुक किया. यह कहा गया कि लड़कियों का ऑडिशन है, आप भी आइए. यहां से आपकी कामयाबी की शुरुआत होगी.

कम उम्र में सुनहरे सपने लिए लड़की होटल पहुंची तो यहां उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर शराब पिला दी गई. इसके बाद जब लड़की ने खुद को असुरक्षित समझा तो वह किसी तरह वहां से भागी और गोविंद नगर थाना पुलिस से संपर्क किया. गोविंद नगर थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के होटल पहुंचे और वहां मौजूद सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. इसके साथ ही लड़की के घरवालों को जानकारी देने के बाद लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है.