ग्रेटर नोएडा : बेखौफ बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को बदमाशों ने मारी गोली, देखिये वीडियो

बाइक सवार दो संदिग्ध बदमाशों को रोके जाने पर गोली मारने की घटना सामने आई है। गोली चौकी प्रभारी के पैर में लगी है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बदमाशों की तलाश के पुलिस द्वारा मौके पर कॉम्बिंग की जा रही है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। 
 
ग्रेटर नोएडा : बेखौफ बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को बदमाशों ने मारी गोली, देखिये वीडियो
  G

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश में बेखौफ हो रहे बदमाशों द्वारा शुक्रवार को दिनदहाड़े ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे की बिलासपुर चौकी इंचार्ज को गोली मारने का मामला सामने आया है। गोली एसआई के पैर में लगी है। घायल हालत में सब-इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नोएडा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को दनकौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बिलासपुर चौकी इंचार्ज द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध बदमाशों को रोके जाने पर गोली मारने की घटना सामने आई है। गोली चौकी प्रभारी के पैर में लगी है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बदमाशों की तलाश के पुलिस द्वारा मौके पर कॉम्बिंग की जा रही है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। 


यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने गुरुवार देर रात गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र में हुई एक मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। गिरफ्तार किए गए इस बदमाश को एक डॉक्टर की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी, लेकिन यह फरार चल रहा था। एसटीएफ नोएडा यूनिट के पुलिस अधीक्षक कुलदीप नारायण ने बताया कि एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक राजकुमार मिश्रा व उनकी टीम तथा गाजियाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक सूचना के आधार पर थाना नंदगांव क्षेत्र से अमित शर्मा उर्फ ओम शर्मा उर्फ पीयूष त्यागी निवासी वसुंधरा गाजियाबाद को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अमित के पैर में लगी है। इसे इलाज के लिए गाजियाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश पुलिस की वर्दी पहनकर वारदात को अंजाम देता था।