अखिलेश यादव ने कहा एयरपोर्ट बिक रहे हैं और दूसरी एयरपोर्ट बन रहे हैं, ये BJP के कमाई का है खेल

जब पीएम मोदी जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास कर रहे थे, उसी वक़्त अखिलेश यादव उन पर हमला करते दिखे. अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ का अमोसी हवाई अड्डा अब सरकार का नहीं है. सरकार उसे बेच चुकी है.

 
अखिलेश यादव ने कहा एयरपोर्ट बिक रहे हैं और दूसरी एयरपोर्ट बन रहे हैं, ये BJP के कमाई का है खेल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन करने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अब सहयोगी दलों के साथ मिलकर अपने पक्ष में हवा बनाने की कोशिशों में लगे हुए हैं. गुरुवार को पीएम मोदी जेवर में अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की सौगात दे रहे थे, उसी वक़्त अखिलेश लखनऊ से भाजपा पर निशाना साधते दिखे. 

सपा प्रमुख ने कहा कि एक ओर एयरपोर्ट बिक रहे हैं और दूसरी एयरपोर्ट बनाए जा रहे हैं. ये भाजपा के कमाई का खेल है. दरअसल, जब पीएम मोदी जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास कर रहे थे, उसी वक़्त अखिलेश यादव उन पर हमला करते दिखे. अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ का अमोसी हवाई अड्डा अब सरकार का नहीं है. सरकार उसे बेच चुकी है. आज जेवर हवाई अड्डे के लिए 90 हजार से अधिक कुर्सी लगी और भीड़ जुटाने के लिए पूरा अमला लगा है. 

अखिलेश ने कहा कि एक ओर एयरपोर्ट बेचते हैं और दूसरी ओर नया बना रही है. क्या गरीब हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज तक पहुंच सका? उन्होंने कहा कि देश के सब हवाई अड्डे घाटे में है और एयरलाइंस 60 हजार करोड़ के नुकसान में चल रही हैं. ऐसे में एयरपोर्ट बनाना भाजपा के लिए मुनाफा कमाने का गणित है, क्योंकि जब एयरपोर्ट बन जाएगा तो भाजपा उसे भी बेच देगी.