एक दंपती ने एक ही मकान पर तीन बार लिया लोन, पुलिस ने आरोपी दंपती को किया गिरफ्तार

एक ही मकान पर तीन बार लोन लेने के मामले में दंपती को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह ने बताया कि आरोपियों का एक मकान है, जिस पर उन्होंने पूर्व में दो बार लोन लिया था। इसमें फर्जी दस्तावेज लगाए थे। इस पर थाना हरीपर्वत में मुकदमा दर्ज हुआ है।
 
 एक दंपती ने एक ही मकान पर तीन बार लिया लोन, पुलिस ने आरोपी दंपती को किया गिरफ्तार

आगरा। आगरा में पुलिस ने एक ही संपत्ति पर बार-बार लोन लेने वाले शातिर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों की मिलीभगत से एक ही मकान पर तीन बार लोन ले चुके हैं। आगरा की थाना छत्ता पुलिस ने एक ही मकान पर तीन बार लोन लेने के मामले में दंपती को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह ने बताया कि आरोपियों का एक मकान है, जिस पर उन्होंने पूर्व में दो बार लोन लिया था। इसमें फर्जी दस्तावेज लगाए थे। इस पर थाना हरीपर्वत में मुकदमा दर्ज हुआ है।

अब आरोपी दंपती ने फिर से एक फाइनेंस कंपनी से 20 लाख का लोन ले लिया। इसमें फाइनेंस कर्मी की मिलीभगत भी सामने आई, जिस पर कंपनी के विधि अधिकारी ने थाना छत्ता में मुकदमा दर्ज कराया। बृहस्पतिवार को आरोपी दीपक शर्मा उर्फ दीपक मुद्गल उर्फ दीपचंद्र निवासी जीवनी मंडी और उसकी पत्नी पूनम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। अभी आरोपी अतुल शर्मा, अमित शर्मा और पवन सोलंकी फरार हैं। पवन सोलंकी ऋण अधिकारी है, जबकि अमित शर्मा ने गारंटी दी थी। अन्य की भी तलाश की जा रही है।