ऋषिकेश क्षेत्र में कोरोना जांच रिपोर्ट अधिकतम पॉजिटिव

 
ऋषिकेश क्षेत्र में कोरोना जांच रिपोर्ट अधिकतम पॉजिटिव

ऋषिकेश। तीर्थनगरी और आसपास क्षेत्र में सबसे ज्यादा 264 लोग कोरोना संक्रमित मिले। एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में सोमवार को 139 बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हेल्थ सुपरवाइजर एसएस यादव ने बताया कि सोमवार को ऋषिकेश में 139 कोरोना संक्रमित मिले हैं। रैपिड एंटीजन में 32 और आरटी-पीसीआर में  107 व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यह लोग होम आइसोलेट हैं। सोमवार को 398 लोग के कोविड सैंपल लिए गए।

टिहरी जिला प्रशासन को फकोट ब्लॉक स्वास्थ्य विभाग की ओर से भेजी गई रिपोर्ट में मुनिकीरेती क्षेत्र में 85 कोरोना संक्रमित मिले हैं। 636 व्यक्तियों का आरटी-पीसीआर और रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया। जीएमवीएन ऋषिलोक मुनिकीरेती कोविड केयर सेंटर में 122 मरीज आइसोलेट हैं। 15 लोग स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं।

यमकेश्वर के नोडल अधिकारी डॉ. राजीव कुमार ने बताया कि लक्ष्मणझूला क्षेत्र में 40 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। 60 व्यक्तियों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। 242 व्यक्तियों का रैपिड और आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया। कोविड केयर सेंटर में 24 लोग हैं। दो लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट गए हैं।

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर बाहर से आने वाले यात्रियों की रोजाना कोविड-19 की जांच की जा रही है। सोमवार को भी 132 हवाई यात्रियों की जांच की गई। जिसमें चार यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए। जिन्हें ओम आइसोलेशन में किया गया है। डोईवाला तहसील के नायब तहसीलदार रूप सिंह ने बताया कि संक्रमित व्यक्तियों को दवा की किट उपलब्ध कराई जाएगी।