प्रवेश वर्मा के पश्चिम बंगाल में हिंसा पर तीखे बोल...

 
 प्रवेश वर्मा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर दिल्ली के भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद प्रवेश वर्मा ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा- 'याद रखें तृणमूल सांसद, मुख्यमंत्री.. दिल्ली भी आना है।' मंगलवार को समाचार एजेंसी पीटीआइ से प्रवेश सिंह वर्मा ने बातचीत में कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद याद रखें, मुख्यमंत्री और वहां के विधायकों को भी दिल्ली आना है। इसे चेतावनी के रूप में लें।

समाचार एजेंसी के मुताबिक दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के बेटे प्रवेश वर्मा ने तल्ख लहजे में कहा कि एक चुनाव में जीत-हार होती है लेकिन हत्या नहीं। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे बंगाल में जीत के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं।

चुनाव परिणामों के बाद राजनीतिक हिंसा पर भाजपा सांसद प्रवेश सिंह वर्मा अपने बयान कहा है- मैं ममता बनर्जी से कहना चाहता हूं कि वे पश्चिम बंगाल में इस हिंसा को रोकें। जब अगर ऐसा ही बर्ताव उनके साथ यूपी, बिहार जाने पर हो तो टीएमसी नेताओं को कैसा लगेगा? मैं टीएमसी विधायकों और सांसदों को कहना चाहता हूं कि वे अपनी सीमा के भीतर रहें।

प्रवेश सिंह वर्मा ने कहा कि टीएमसी के गुंडे चुनाव में जीत के बाद से ही हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं। उनके वाहन तोड़ रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों में आग लगा रहे हैं।

यहां पर बता दें कि पश्चिम बंगाल में 2 मई तो मतगणना हुई थी, इसमें ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस  ने सभी राजनीतिक पंडितों के अनुमानों को ध्वस्त करते हुए 200 से अधिक सीटों पर कब्जा जमा लिया। यह अलग बात है कि खुद ममता बनर्जी नंदी ग्राम सीट गंवा बैठीं।