Big breaking News : दुर्ग-ऊधमपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में मुरैना के पास लगी आग

वैष्णो देवी से आ रही दुर्ग-ऊधमपुर ट्रेन में आग लग गई है. ट्रेन वैष्णो देवी से आ रही थी. दुर्ग सुपरफास्ट एक्सप्रेस के करीब चार एसी कोचों में शुक्रवार तीन बजे के करीब मुरैना के हेतमपुर के पास आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रेन को हेतमपुर स्टेशन के पास रोक दिया गया।

 
Big breaking News : दुर्ग-ऊधमपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में मुरैना के पास लगी आग

मुरैना. मुरैना-धौलपुर के पास वैष्णो देवी से आ रही दुर्ग-ऊधमपुर ट्रेन में आग लग गई है. ट्रेन वैष्णो देवी से आ रही थी. दुर्ग सुपरफास्ट एक्सप्रेस के करीब चार एसी कोचों में शुक्रवार तीन बजे के करीब मुरैना के हेतमपुर के पास आग लग गई। आग लगने के बाद ट्रेन को हेतमपुर स्टेशन के पास रोक दिया गया। हालांकि जल्दी ही कोचों को अन्य कोचों से अलग कर दिया गया। साथ ही आग को बुझाने के लिए मुरैना व धौलपुर से फायरब्रिगेड भी बुलाई गई है।अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

कोचों में लगी आग को बुझाने का प्रयास फायरब्रिगेड कर रही हैं। ट्रेन में आग की सूचना पाकर मौके पर पुलिस, प्रशासन सहित रेलवे के अफसर पहुंच गए हैं। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लगा है। हालांकि शार्टसर्किट होने की आशंका जताई जा रही है। साथ ही अभी तक यात्रियों के हताहत होने की कोई जानकारी भी नहीं मिली है।