लालू यादव ने ऐसे मनाया 74वां जन्मदिन, तस्वीरें देख लोगों ने क्या कहा?

 
लालू यादव ने ऐसे मनाया 74वां जन्मदिन, तस्वीरें देख लोगों ने क्या कहा?
पटना । बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद शुक्रवार को अपना 74 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर राजद कार्यालय में जहां रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है । साथ ही, कार्यकर्ता गरीबों और असहायों के लिए भोजन कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।

इस बीच, लालू प्रसाद ने दिल्ली में अपने जन्मदिन के मौके पर केक काटा।

लालू प्रसाद दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के यहां केक काटकर जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी और पुत्री मीसा भारती भी मौजूद रही। मीसा ने अपने ट्विटर हैंडल से इस कार्यक्रम की तस्वीर भी शेयर की है।

मीसा भारती ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपने पिता के केक काटने की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, '' पापा से ही जहां है, पापा जहां हैं वहीं जहां है। हैप्पी बर्थडे पापा।''

मीसा भारती द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में मीसा अपने पिता लालू यादव को केक खिलाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में राबड़ी देवी भी अपने पति लालू प्रसाद के साथ मौजूद हैंे और अपने हाथों से लालू यादव को केक भी खिलाती दिख रही है।

इधर, लालू प्रसाद के पुत्र और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई दी है।

तेजप्रताप ने अपने पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट कर लिखा, '' हैप्पी बर्थडे पापा। आपको मेरी उम्र भी लग जाए। आई लव यू पापा।''

इधर, राजद कार्यकतार्ओं द्वारा पटना की सडकों के किनारे लालू प्रसाद के जन्मदिन की शुभकामना देते हुए कई पोस्टर लगाए गए हैं।