बिंदुखत्ता वाटर पार्क में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

 
बिंदुखत्ता वाटर पार्क में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

लालकुआं : नगर के एक वार्ड निवासी युवती को काम के बहाने स्विमिंग पूल में ले जाकर दो लोगों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। कोरोना काल में पुलिस की व्यस्तता का फायदा उठाकर लोग गलत हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। इसी तरह का मामल लालकुआं क्षेत्र में प्रकाश में आया है। बहाने से युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आराेपित सलाखों के अंदर होंगे।

नगर के वार्ड नंबर तीन निवासी युवती द्वारा कोतवाली में दी तहरीर में कहा गया है की नगर के वार्ड नंबर एक निवासी बिहारी बुधवार की दोपहर को उसे साफ सफाई करने को लेकर गया था। इस दौरान बिहारी उसे साफ सफाई के बहाने बिन्दुखत्ता इंद्रानगर स्थित वाटर पार्क में ले गया। इस दौरान वहां मौजूद बिहारी के साथी राकेश व फौजी नाम के व्यक्ति द्वारा उसे दबोच लिया। और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। युवती द्वारा दोनों के चुंगल से बचने की बहुत कोशिश की लेकिन आरोपियों द्वारा उसके साथ मारपीट भी की गई। इस दौरान बिहारी वहां पर मूकदर्शक बना रहा।

युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। गुरुवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह व कोतवाल संजय कुमार द्वारा घटनास्थल वाटर पार्क का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।