‘Pear v Puri निर्दोष उसे फंसाया जा रहा’ एक्टर के सपोर्ट में पीड़िता की मां और परिवार

 
‘Pear v Puri निर्दोष उसे फंसाया जा रहा’ एक्टर के सपोर्ट में पीड़िता की मां और परिवार

फेमस टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी इस वक्त नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप में सलाखों के पीछे कैद हैं। पर्ल पुरी पर लगे इल्ज़ामों को एकता कपूर, दिव्या खोसला कुमार समेत कई बड़े स्टार्स ने झूठा करार दिया है और लगातार उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए पर्ल के लिए लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। इस बीच लड़की के परिवार की तरफ से एक बयान जारी किया गया है जिसमें पर्ल को निर्दोष बताया गया है। इतना ही नहीं बयान में ये भी कहा गया है कि लड़की की मां भी पर्ल को सपोर्ट कर रही हैं, उन्हें फंसाया जा रहा है ताकि इन सबके बाद बच्ची की कस्टडी पति को मिल सके’।

पीड़िता के परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है, ‘पीड़िता की मां की तरफ से हम आपको ये बताना चाहते हैं कि वो पिछले 10 सालों से अपनी शादी के बहुत बुरे दौर गुजर रही हैं। पिछले दो साल से उनकी बेटी भी उनके पास नहीं है। पीड़िता की मां के साथ-साथ हम भी पर्ल वी पुरी को सपोर्ट करते हैं और उम्मीद करते हैं कि जल्द न्याय मिलेगा। पीड़िता की मां अपनी बेटी की कस्टडी के लिए लंबे वक्त से लड़ाई लड़ रही हैं और ऐसे में अब उनके पति ने ये पूरी साजिश रची है और अरोप लगाए हैं। ताकी वो ज्यूडिशल सिस्टम के सामने पीड़िता की मां की छवि खराब कर सके और बच्ची की कस्टडी मां को न मिले’।

वो बुरी तरह टूट चुकी हैं और डर गई हैं। उन्हें आपके समर्थन चाहिए, वो ख़ुद भी पर्ल वी पुरी का समर्थन कर रही हैं, क्योंकि पर्ल निर्दोष है। वो इस बात को समझ रही हैं कि एक्टर को जबरदस्ती फंसाया जा रहा है। ये सब कुछ पीड़िता के पिता के द्वारा किया गया है। पीड़िता के पिता द्वारा लिखा गया ये सबसे घटिया स्क्रीनप्ले है, हमें यकीन है सच ज़रूर बाहर आएगा। जितना पर्ल को आपका सपोर्ट चाहिए, उतना ही पीड़िता की मां को भी चाहिए'।

आपको बता दें पर्ल पिछले करीब एक हफ्ते से जेल में बंद हैं। एक्टर पर आरोप लगाया गया है कि टीवी इंडस्ट्री में काम दिलाने के बहाने उन्होंने नाबागिल के साथ दुष्कर्म किया। हालांकि पर्ल के सपोर्ट में उतरे स्टार्स इस आरोप को पूरी तरह झूठा करार दे रहे हैं। उनका कहना है कि पर्ल को फंसाया जा रहा है।