शिल्पा शेट्टी की कुर्सी पर बैठी दिखीं करिश्मा

 
k

सोमवार देर रात पोर्न फिल्मों के कारोबार के मामले में अपने पति रिपु सूदन कुंद्रा उर्फ राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से लापता हो गईं शिल्पा शेट्टी मंगलवार को अपने टीवी रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर भी नहीं पहुंची थीं।  शो की शूटिंग के लिए शिल्पा शेट्टी को मंगलवार को दिन की शिफ्ट में पहुंचना था और उनका कई घंटे तक सेट पर लोगों ने इंतजार किया। इसके बाद शो की शूटिंग मेहमान जज करिश्मा कपूर के साथ शुरू हो गई। शिल्पा शेट्टी इस सप्ताहांत इस शो में नजर नहीं आएंगी।‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के इस वीकेंड के शो में करिश्मा कपूर गेस्ट जज बनकर तो नजर आएंगी ही, इस दौरान करिश्मा कपूर अपनी अदाओं और अपने अंदाज से दर्शकों को लुभाने की पूरी कोशिश करेंगी।

शो की शूटिंग के दौरान इस बार सभी कंटेस्टेंट्स अपने सुपर गुरुओं के साथ मिलकर करिश्मा कपूर के सम्मान में खास प्रस्तुतियां देते नजर आए। करिश्मा कपूर ने हाल ही में एक शो में अपने फिल्मी जीवन के बारे में दिलचस्प खुलासे किए थे जिसमें उन्होंने ये भी बताया था कि कैसे पहली बार प्रस्ताव मिलने पर उन्होंने यश चोपड़ा जैसे निर्देशक की फिल्म ‘दिल तो पागल है’ ठुकरा दी थी।

अब इस डांस रियलिटी शो पर भी करिश्मा कपूर शूटिंग के दौरान अपने फिल्मी जीवन के कुछ और किस्से साझा करती दिखीं। यही नहीं हिंदी सिनेमा की पहली कामयाब फैमिली कपूर खानदान के किस्सों को लेकर भी करिश्मा खासी जोश में नजर आईं। अपनी बहन करीना के दूसरे बेटे जेह की मौसी बनने के बाद से करिश्मा अपने इन दोनों भतीजों की बातें भी खूब मन लगाकर करती रही हैं।

वहीं शो की शूटिंग के दौरान ये भी देखने को मिला कि ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के प्रतिभागियों ने करिश्मा कपूर के सुपरहिट गानों पर अपनी प्रस्तुतियां देने की भी खास तैयारी कर रखी थी। और, जब बात गीत संगीत की हो तो भला करिश्मा कपूर कब खुद पर काबू रख पाई हैं तो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के आने वाले एपीसोड में वह भी मंच पर धमाल मचाती नजर आएंगी।

करिश्मा कपूर ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग के दौरान मेहमान जज की भूमिका तो निभाई ही, साथ ही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में उनकी कमी को भी पूरा किया। शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्म ‘हंगामा 2’ से इसी हफ्ते सिनेमा में लौट रही हैं। उनकी एक और फिल्म ‘निकम्मा’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। शिल्पा शेट्टी को अपना ब्रांड बनाए रखने में डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ से काफी मदद मिलती रही है। लेकिन, सोमवार रात शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्मों के कारोबार के मामले में गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा इस शो की शूटिंग में शामिल नहीं हुईं।