'OMG 2' -  फिल्म के सेट पर हुआ कोरोना अटैक 

 
'OMG 2' -  फिल्म के सेट पर हुआ कोरोना अटैक 

साल 2012 में आई फिल्म ओह माय गॉड (Oh My God) को लोगों ने खासा पसंद किया था और तभी से फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चाएं थीं। फिल्म के दूसरे पार्ट से जुड़ी कई खबरों ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया। कोरोना का प्रभाव कम होते ही सभी स्टार्स अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में लग गए थे।

Shah Rukh की पक्की दोस्त हैं ये हसीनाएं

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी लंबे से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। अपने फिल्मी करियर में शाहरुख खान ने जहां अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। वहीं अभिनेता ने इंडस्ट्री में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अपनी दोस्ती को भी कायम रखा। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान की बेस्ट फ्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक फोन पर अभिनेता के लिए लिए आधी रात हाजिर हो जाती हैं। 

इसी कड़ी में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यामी गौतम (Yami Gautam) ने भी ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू कर दी थी। एक दिन पहले आई खबरों ने फैंस को चौंका दिया। खबरें आईं कि फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है क्योंकि फिल्म के सेट पर कोरोना अटैक हुआ है।

खबरों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों में 'OMG 2' की टीम के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए। इस कारण फिल्म की शूटिंग रातों-रात रोक दी गई। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विन वार्डे ने बताया कि टीम के 7 लोगों को कोरोना होने की खबरें गलत हैं।

पिछले 10 दिन में ओह माय गॉड की शूटिंग टीम के केवल 3 लोगों को कोरोना हुआ है। इस वजह से फिल्म की शूटिंग रुकने की खबरें भी गलत हैं। वार्डे ने साफ किया कि तीनों कोविड पॉजिटिव मेंबर्स को क्वारंटाइन कर दिया गया है और हमने मुंबई शेड्यूल भी पूरा कर लिया है। इस बीच फैंस के लिए तसल्ली की बात ये है कि पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और डायरेक्टर अमित राय का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है।

अश्विन वार्डे ने ये भी बताया कि फिल्म के सेट पर कोविड प्रोटोकॉल्स का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है और फिल्म का अगला शेड्यूल उज्जैन में पहले 13 अक्टूबर से शुरू होना था लेकिन अब ये 23 अक्टूबर से शुरू होगा।

इसके पीछे की वजह ये है कि कोविड पॉजिटिव 3 मेंबर्स का क्वारंटाइन पीरियड 17 अक्टूबर को पूरा होगा। इसके बाद ही हम उज्जैन शेड्यूल की शुरुआत करेंगे। वैसे आप ओह माय गॉड के सीक्वल के लिए कितना एक्साइटेड हैं?