Sara Ali Khan ने बोल्ड फोटोशूट इस मैग्जीन के लिए कराया, तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने, Photos Viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक फिल्मी परिवार से ताल्लुख रखती हैं। सारा के पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकर हैंं। सारा ने बेहद ही कम वक्त में फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। सारा ने अबतक कई फिल्मों में काम किया। वहीं दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सारा अली खान का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में सारा के फैंस को उनका  ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है।

दरअसल, सारा अली खान ने हाल ही में एली इंडिया मैग्जीन के लिए  एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में सारा ने अलग अलग आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं। इन फोटो में वह कमाल की लग रही हैं। हर एक पोज में फैंस को उनका ग्लैमरस अवतार देखने के मिल रहा है। तस्वीरों में कभी सारा अली खान ऑल ब्लैक आउफिट में नजर आ रही हैं तो कभी मल्टी कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। इस फोटोशूट का एक वीडियो भी है जिसमें वह कभी घोड़े के साथ तो कभी खेतों के बीच बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

सारा अली खान को कैमरे के आगे अपनी अदाओं से खेलने की अदा बखूबी आती है। ये फोटोशूट इस बात को साबित कर रहा है। वह सभी फोटो में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वह इस महीने की मैगजिन के डिजिटल कवर पेज नजर आने वाली हैं। उन्होंने फरवरी 2021 के लिए शूट करवाया है।

सारा अली खान के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में सुशां​त सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा था। इसके बाद वह ‘सिंबा’ सहित कई फिल्मों में नजर आईं। वहीं सारा अली को आखिरी फिल्म ‘कुली नं 1’ में देखा गया था। इसमें वह वरुण धवन संग रोमांस करती नजर आई थीं। वरुण और सारा की ये फिल्म एक्टर गोविंदा की फिल्म ‘कुली नं 1’ का यह रीमेक थी। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स से काफी खराब रिपॉन्स मिला। वहीं इन दिनों सारा अपनी आने वाली फिल्म ‘अतंरगी रे’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.