बदायूं दुष्कर्म मामले में मानसिक आघात महिला के पति को

बदायूं (उप्र)। बदायूं में जिस 50 वर्षीय महिला को सामूहिक दुष्कर्म के बाद मार डाला गया था, उसका पति इस घटना से इतना आहत हो गया है कि अब उसे इलाज के लिए बरेली के मानसिक अस्पताल में दाखिल करना पड़ा। उनके दामाद ने संवाददाताओं से कहा, दो दिन पहले, वो चिल्ला रहे थे और अपनी पत्नी के बारे में पूछ रहे थे। वो उसकी तलाश में इस कमरे से उस कमरे में भटक रहे थे। जब वह नहीं मिली तो उसने घर में रखा एक बर्तन उठाया और बाहर भाग गए। हम उन्हें वापस लाने में कामयाब रहे। लेकिन फिर उन्होंने दीवार पर अपना सिर पीटना शुरू कर दिया।
3 जनवरी को 50 वर्षीय महिला मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए घर से निकली थी लेकिन तीन घंटे बाद तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी और लाश घर पर फेंक दी।
उनके दामाद ने कहा, वह (उनके पति) सदमे में हैं क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी का खून से लथपथ शरीर देखा है।
बदायूं के एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि महिला के पति का परिवार मदद के लिए पहुंचा जिसके बाद पुलिस टीम के साथ एंबुलेंस भेजी गई।
एसएसपी ने कहा, उन्हें पहले जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां कोई मनोचिकित्सक नहीं था। उन्हें फिर बरेली ले जाया गया।
बरेली के मानसिक अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि पति मानसिक आघात से सफर कर रहा है और उन्हें इलाज की जरूरत है।
डॉ. सी.पी. मल्ल ने कहा, उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। पुलिस ने मानसिक स्वास्थ्य सहायता देने के बारे में परिवार से बात की है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.