गुरुग्राम पुलिस अलर्ट केएमपी पर किसानों की प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली को लेकर

गुरुग्राम। कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे पर किसान संगठनों द्वारा ट्रैक्टर रैली की योजना को ध्यान में रखते हुए, गुरुग्राम पुलिस ने पहले ही केएमपी और सीमा क्षेत्रों पर अपनी सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी है। किसानों ने 6 जनवरी को केएमपी एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर रैली आयोजित करने का फैसला किया था, लेकिन भारी बारिश के कारण उन्होंने इसे 7 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, केएमपी एक्सप्रेसवे अब तक किसानों के विरोध से काफी हद तक अप्रभावित था, लेकिन गुरुवार को प्रदर्शन करने वाले किसान एक्सप्रेसवे पर भी यातायात आंदोलन में बाधा डाल सकते हैं।

पुलिस के इनपुट से यह भी पता चला है कि किसान केएमपी तक पहुंचने के लिए झज्जर जिले के नूंह, फरु खनगर, मानेसर और बादली के एंट्री प्वाइंट तक आ सकते हैं।

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, “हमने चल रहे किसानों के प्रदर्शनों के मद्देनजर सीमा पर अपनी सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी है। हमने एक्सप्रेस वे को ब्लॉक करने और ट्रैक्टर रैली को रोकने के लिए सभी संबंधित अधिकारियों को आवश्यक सावधानी बरतने के लिए सलाह जारी की है।”

उन्होंने कहा, “पुलिस ने पहले ही सुरक्षा बढ़ा दी है और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए उचित व्यवस्था की है। साथ ही, एक्सप्रेसवे पर संवेदनशील स्थानों पर लगभग 2,000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। गुरुग्राम पुलिस आसपास के जिलों और राज्य की पुलिस के भी संपर्क में रहेगी।”

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.