110 कॉर्टन शराब बरामद ‘डाक पार्सल’ लिखे वाहन से, 2 गिरफ्तार

गया। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी कानून का कड़ाई से पालन करवाने के लिए लाख उपाय कर रहे हों लेकिन शराब तस्कर भी शराब की तस्करी के लिए रोज नए तरीके इजाद कर रहे हैं। इसी कडी में उत्पाद विभाग ने मंगलवार रात बिहार के गया के डोभी में ‘डाक पार्सल’ लिखे एक वाहन से शराब तस्करी के मामले का भंडाफोड़ किया है। डाक पार्सल लिखे एक वाहन से उत्पाद विभाग की टीम ने 110 कॉर्टन शराब बरामद की है तथा दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

उत्पाद विभाग के निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बुधवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर डोभी थाना क्षेत्र के धीरजा पुल के पास पर डाक पार्सल लिखे वाहन से उत्पाद विभाग और पुलिस के संयुक्त अभियान में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई है।

राय ने बताया कि झारखंड से डाक पार्सल के वाहन से भारी मात्रा में शराब को बिहार के नालंदा जिले में पहुंचाया जा रहा है, जिसके आधार पर डोभी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग लगाया गया।

उन्होंने बताया कि इस वाहन से 110 कॉर्टन में 1320 बोतल शराब बरामद की गई है। इस मामले में पुलिस ने नालंदा के रहने वाले शोभी यादव और विनोद यादव को गिरफ्तार किया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.