बिगड़े बोल भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के, कहा- हम नहीं चाहते ममता बनर्जी की सहानुभूति के लिए हत्या हो

कोलकाता। बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां चरम पर हैं। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और इस समय मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभा रही भाजपा के बीच जमकर जुबानी जंग जारी है। इस बीच बंगाल के बैरकपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

सिंह ने कहा कि अगर ममता बनर्जी हत्या किए जाने से आशंकित हैं, तो उन्हें प्रधानमंत्री को पत्र लिखना होगा और केंद्रीय एजेंसी सुरक्षा कवर प्राप्त करना होगा। हम नहीं चाहते कि उनके भतीजे की बंगाल के लोगों से सहानुभूति पाने के लिए उनकी हत्या हो। इधर, भाजपा सांसद के इस बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताते हुए उनकी आलोचना की है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, दिसंबर में ममता सरकार में वरिष्ठ मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा था कि अगर भाजपा विधानसभा चुनाव में नहीं जीती तो ममता बनर्जी की हत्या करा सकती है। जिसके बाद से ही बंगाल की राजनीति गरमाई हुई है। भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच अक्सर हिंसक झड़प की खबरें आती रहती हैं। जिसमें दोनों पक्षों के कई कार्यकर्ताओं की मौत भी हो चुकी है।बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष भी सुब्रत मुखर्जी के इस बयान पर पलटवार कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि प्रदेश सरकार को जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है इसलिए सहानुभूति बटोरने के लिए कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.