हैदराबाद को इन खिलाड़ियों को करना चाहिए IPL 2021 के लिए रिटेन, पूर्व भारतीय ओपनर ने बताया

नई दिल्ली। IPL 2020 के समापन के बाद से ही आइपीएल के अगले सीजन के लिए तैयारियां लगभग शुरू हो गई हैं। आइपीएल का 14वां सीजन अगले कुछ ही महीनों के बाद होना है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को किन खिलाड़ियों को IPL 2021 के लिए रिटेन करना चाहिए? इस पर भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी राय दी है। हैदराबाद टीम कई बार प्लेऑफ में पहुंची है, लेकिन सिर्फ एक बार विजेता रही है।

आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा है कि आइपीएल 2021 की नीलामी में राइट टू मैच (RTM) कार्ड के जरिए सनराइजर्स हैदराबाद को कप्तान डेविड वार्नर और लेग स्पिनर राशिद खान को निश्चित रूप से बरकरार रखना चाहिए। SRH को भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन जैसे गेंदबाजों के लिए भी RTM कार्ड का इस्तेमाल करना चाहिए। इसके अलावा वे चाहते हैं कि हैदराबाद की टीम मनीष पांडे जैसे भारतीय खिलाड़ी के साथ बनी रहनी चाहिए।

क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है, “मैं डेविड वार्नर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और मनीष पांडे के के आसपास टीम का निर्माण करना चाहूंगा। ये मेरे मुख्य पांच खिलाड़ी होंगे। एसआरएच को केन विलियमसन को टीम में लाना होगा, क्योंकि वह एक उत्कृष्ट खिलाड़ी है। साथ ही टीम को कुछ युवाओं को भी बनाए रखना होगा और उन युवा लड़कों को ज्यादा से ज्यादा मौके देने होंगे।” आकाश चोपड़ा ने जिन युवा खिलाड़ियों की तरफदारी की है, उनके नाम भी उन्होंने बताए हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.