भारतीय हवाई अड्डों पर OnePlus स्थापित करेगा चार्जिंग स्टेशन, फास्ट चार्जिंग फीचर से होंगे लैस

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए भारतीय हवाई अड्डों पर चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने का कार्य शुरू कर दिया है। सबसे पहले चार्जिंग स्टेशन बेंगलुरु के हवाई अड्डे पर स्थापित किया जाएगा और उसके बाद देश की राजधानी दिल्ली के हवाई अड्डे पर लगाया जाएगा। खास बात यह है कि ये सभी चार्जिंग स्टेशन Warp चार्ज 30 फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होंगे।

कंपनी के मुताबिक, वर्तमान में बेंगलुरु के हवाई अड्डे पर चार्जिंग स्टेशन स्थापित हैं। जल्द ही दिल्ली के हवाई अड्डे पर भी चार्जिंग स्टेशन लगाए जाएंगे। खास बात यह है कि ये सभी चार्जिंग स्टेशन Warp चार्ज 30 होंगे और ये वनप्लस के लगभग सभी डिवाइस को सपोर्ट करेंगे। इसके अलावा OxygenOS अपडेट में नया फीचर दिया गया है, जिसका नाम Nearby चार्जिंग स्टेशन है। इस फीचर के जरिए यूजर्स आपने आसपास लगे चार्जिंग स्टेशन को ट्रैक कर सकते हैं।

OnePlus 8T से उठा पर्दा

आपको बता दें कि OnePlus ने अक्टूबर में OnePlus 8T स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 42,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो OnePlus 8T स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित OxygenOS 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस को डुअल-सिम (Nano) का सपोर्ट मिला है।

OnePlus 8T स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें पहला 48MP का सोनी IMX586 सेंसर, दूसरा 16MP का Sony IMX481 वाइड-एंगल लेंस, तीसरा 5MP का मैक्रो लेंस और चौथा 2MP का मोनोक्रोम लेंस है। साथ ही फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

OnePlus 8T की बैटरी और कनेक्टिविटी

कंपनी ने OnePlus 8T में 4,500mAh की बैटरी दी है, जो 65W फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस डिवाइस में 5G, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.