विवाह पूर्व संबंधों को लेकर Kangana Ranaut का ट्वीट हुआ वायरल….

नई दिल्ली। कंगना रनोट जब से ट्विटर पर प्रत्यक्ष रूप से सक्रिय हुई हैं, तब से उनके ट्वीट्स अक्सर सुर्खियों में छाये रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत का केस हो या महाराष्ट्र सरकार से सीधी टक्कर, कंगना ने एक दम बिंदास अंदाज़ में अपनी बात रखी। कंगना की यही ख़ूबी तब नज़र आयी, जब उन्होंने विवाह पूर्व संबंधों को लेकर दिलचस्प टिप्पणी की। हालांकि, इसके लिए जब उन्हें ट्रोल किया गया तो कंगना ने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया।

कंगना ने ट्वीट करके लिखा- ”यह देखकर मज़ा आ रहा है कि किस तरह सभी अवसादग्रस्त और आत्महत्या की प्रवृत्ति रखने वाले तुच्छ फेमिनिस्ट विवाह पूर्व शारीरिक संबंधों को लेकर तौबा तौबा कर रहे हैं। इनमें से कुछ लोगों ने इस बात का बतंगड़ बना दिया कि पद्मश्री सम्मान प्राप्त शख़्स शारीरिक संबंधों की बातें कर रही है। औरतों की कामुकता के प्रति विक्टोरियन और इस्लामिक दृष्टिकोण के साथ आख़िर यह हो क्या रहा है, बर्फ़ के महीन कण मेरी टाइमलाइन पर आकर पिघल रहे हैं।

दरअसल, इसकी शुरुआत कंगना के एक जवाब से हुई थी, जो उन्होंने एक यूज़र के ट्वीट पर दिया। कंगना ने लिखा- अपनी हालत तो देखो, कुछ लेती क्यों नहीं? स्वघोषित सुसाइडल हो। ज़हरीली हो। देखने में डरावनी भी। ऐसी कौन सी कमी है, जो आप में नहीं है। मुझे ज्ञान मत दो, मुझसे ज्ञान लो। जल्द से जल्द अपना हेयरस्टाइल बदलो और ध्यान लगाओ।

कंगना की यह सलाग यूज़र को रास नहीं आयी और उसने कंगना को लिखा- जाओ अपना काम करो (Go F*** Yourself)। इसका जवाब देते हुए कंगना ने चुटकी ली- नहीं, नहीं। मैं हॉट और कामुक हूं। मैं यह काम ख़ुद नहीं करती। इस पर एक और यूज़र ने बातचीत में कूदते हुए लिखा- विवाह से पूर्व संबंध बनाना संस्कारी नहीं है। क्या आप सनातन धर्म के ख़िलाफ़ हैं। ऐसे ट्वीट्स के बाद कंगना ने ऊपर दिया गया ट्वीट किया था। कंगना फ़िलहाल हैदराबाद में अपनी फ़िल्म थलाइवी के अगले शेड्यूल को शूट कर रही हैं। पिछले दिनों उनके छोटे भाई अक्षत की शादी हुई थी, जिसमें कंगना ने अपने परिवार के साथ ख़ूब समय बिताया था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.