भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड से Richa Chadha को किया गया सम्मानित, एक्ट्रेस ने कहा…

नई दिल्ली। भोली पंजाबन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर। ऋचा चड्ढा को भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड से नवाजा गया है। अभिनेत्री को अवॉर्ड भारतीय सिनेमा में बेहतर योगदान के लिए दिया गया है। उन्हें सम्मान राज भवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिला है। आपको बता दें कि ऋचा  को ये अवॉर्ड 7 नवंबर को ऋचा को दिया गया। अवॉर्ड सेरेमनी में सिर्फ 25 लोगों को ही आमंत्रित किया गया था।

ऋचा चड्ढा ने खुद को मिले इस अवॉर्ड को लेकर एक बयान जारी करते हुए कहा कि ये उनके लिए बहुत बड़ा सम्मान है। इसे पाकर वह बेहद ही खुश और गर्व महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री का वो एक्टर जिसका कोई गॉडफादर नहीं और अगर उसे ये सम्मान मिले तो ये उसके लिए बड़ी उपलब्धि है। ये अवॉर्ड मुझे मेरे सपनों में दोबोरा विश्वास कराता है।

ऋचा ने आगे कहती हैं कि मैं इस जीत को लेकर न सिर्फ खुश बल्कि सभी का बेहद आभारी हूं। मैं आगे और मेहनत करूंगी और अच्छे प्रोजेक्ट्स चुनूंगी। एक आर्टिस्ट की जॉब एक एंटरटेनर से ज्यादा होती है। हम सभी कलाकार समाज के उत्थान की जिम्मेदारी को निभाते हैं। ये हमारी बड़ी जिम्मदारी है कि हम भी कठिन समय में मेडिकल स्टाफ और कोविड वॉरियर्स को सपोर्ट करें। इन लोगों ने जीवन के  मुश्किल वक्त में हमारे जीवन के सबसे कठिन वर्ष से बाहर निकाला।

ऋचा चड्ढा एक्टिंग के अलावा सोशल भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। यही नहीं ऋचा कई मुद्दों पर भी अपनी राय देती रहती हैं। वहीं ऋचा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वह लंबे समय से एक्टर अली फजल संग रिलेशनशिप में हैं। खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैंं

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.