आज से होगी शुरू Micromax In 1b की प्री-बुकिंग, जानिए कीमत और स्पे​सिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Micromax In 1b आज यानि 10 नवंबर से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले दिनों ही Micromax In Note 1 के साथ भारत में लॉन्च किया है। चाइनीज ब्रांड को टक्कर देने के लिए लॉन्च किए इन दोनों स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने लगभग ढाई साल बाद भारतीय बाजार में फिर से एंट्री की है। इनमें उपयोग किए गए फीचर्स और कीमत को देखकर उम्मीद की जा रही है ​कि ये स्मार्टफोन यूजर्स के दिलों में जगह बनाने में कामयाब होंगे।

Micromax In 1b की कीमत और उपलब्धता

Micromax In 1b को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के 2GB + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है। जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को भारत में 7,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग आज यानि 10 नवंबर से दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Micromax ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी गई है कि यूजर्स इस स्मार्टफोन को Flipkart पर चल रही Big Diwali Sale में प्री-बुक कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन ब्लू, ग्रीन और पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। वैसे अभी तक Micromax In Note 1 से जुड़ी कोई डिटेल सामने नहीं आई है लेकिन यह स्मार्टफोन 24 नवंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Micromax In 1b के स्पेसिकेशन्स और फीचर्स

Micromax In 1b एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में दी गई स्टोरेज को यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। इसमें वॉटरड्रॉन नॉच स्टाइल के साथ 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में यूजर्स को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.