क्यों कहा अनिता हस्सनंदानी ने, ‘बिग बॉस की वजह से हो रहा सिरदर्द’

नई दिल्ली। बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है। घर में काफी उतार-चढ़ाव नज़र आ रहे हैं, लेकिन शो टीआरपी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। ऐसे में लग रहा है कि इस बार की सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है। यहां तक फिल्मी सेलेब्स भी शो को पसंद नहीं कर रहे हैं। जी हां, एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी ने भी शो को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि बिग बॉस देखने के बाद उनके सिर में दर्द होने लगा है।

जल्द ही मां बनने वाली एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बिग बॉस को लेकर अपनी राय दी है। एक्ट्रेस ने बिग बॉस के इस बार के टास्क को एंटरटेनिंग नहीं बताया और कहा कि उन्हें बिग बॉस का ये कॉन्सेप्ट पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘सिरदर्द हो रहा है…मुझे पता है ये बिग बॉस 14 की वजह से हो रहा है, आज का एपिसोड सरदर्द था। मैं एडिक्टेड हूं और मैं देखना पसंद नहीं कर सकती।’

 

वहीं एक और ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा- ‘साथ ही मुझे रेड जोन, ग्रीन जोन का फंडा समझ नहीं आ रहा है। जेल वाला कॉन्सेप्ट अच्छा था। हर किसी को टास्क में शामिल होना चाहिए।’ वैसे एक्ट्रेस पहले भी बिग बॉस को लेकर अपनी राय दे चुकी हैं और एक्ट्रेस एक कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि वैसे कई बार बिग बॉस के सेट पर दिखाई दे चुकी हैं।

वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर भी खबरों में हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद भी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी खुबसूरत लग रही हैं। वहीं, प्रेग्नेंसी से पहले भी वो कई बार तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती थीं और उनके फैंस को उनका ग्लैमरस काफी पसंद आता रहा है। बता दें कि अनिता और रोहित ने 2013 में शादी की थी और दोनों नच बलिए के सीजन 9 में भी नज़र आए थे। अनिता कई फिल्म और टीवी सीरियल में नज़र आ चुकी हैं और उन्होंने ये है मोहब्बतें और नागिन से अपनी खास पहचान बनाई है।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.