ट्रिपल रियर कैमरे के साथ ZTE Blade A7s 2020 ने दी बाजार में दस्तक…

नई दिल्ली। पिछले दिनों Yahoo ने ZTE के साथ मिलकर Yahoo ब्रांड का पहला स्मार्टफोन बाजार में उतारा था। इसके बाद ZTE ने ZTE Blade 20 5G को लॉन्च किया। वहीं अब कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में एक और स्मार्टफोन को शामिल करते हुए ZTE Blade A7s 2020 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को शानदार कैमरा और दमदार बैटरी समेत कई खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी।

ZTE Blade A7s 2020: कीमत और उपलब्धता

ZTE Blade A7s 2020 को फिलहाल जर्मनी में लॉन्च किया गया है। जहां यह 3GB + 64GB स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध होगा। इसकी कीमत EUR 149 यानि करीब 13,100 रुपये है। इसे ओसियन ब्लू और स्टार ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

ZTE Blade A7s 2020: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

ZTE Blade A7s 2020 को जर्मनी में एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित MiFavor UI पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। यह octa-core प्रोसेसर से लैस है। इसमें 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिसकी मदद से यूजर्स वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का मजा ले सकते हैं। ZTE Blade A7s 2020 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 16MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 4,000mAh की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर ZTE Blade A7s 2020 में 3.5mm हेडफोन जैक, वाईफाई, 4G, ब्लूटूथ 4.2 और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.