आज स्मृति ईरानी होंगी बिहार में जनता से रूबरू, नड्डा की भी दो रैलियां

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का  प्रचार अभियान आखिरी हफ्ते में परवान चढ़ने लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की शुक्रवार तीन रैलियों के बाद शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की रैलियां होंगी। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस (Devendra Fadnavis) भी शनिवार को बेतिया और अररिया में जनता सक रूबरू होंगे।

आज नड्डा दो रैलियां, तीन जगह जनता से रूबरू होंगी स्मृति

शनिवार को जेपी नड्डा की पहली सभा नालंदा जिले के श्रम कल्याण मैदान, बिहारशरीफ में होगी। वहीं, दूसरी सभा आरके हाई स्कूल मैदान, लखीसराय में होगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पहली रैली मुंगेर में 12 बजे होगी। स्‍मृति गोपालगंज जिले के बरौली में दो बजे जनता से रूबरू होंगी। उनकी तीसरी रैली पटना जिले के बिक्रम में अपराह्न तीन बजे होगी।

बेतिया व अररिया में फड़णवीस, गया व बांका में मनोज तिवारी

बीजेपी के प्रवक्ता संजय मयूख ने बताया कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस शनिवार को बेतिया और अररिया के फारबिसगंज में रैलियां करेंगे। उधर, दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी की रैली गया जिले गुरुआ में 11 बजे, फतेहपुर में 12 बजे और बांका जिले में तीन बजे रैली होगी।

आज इन बीजेपी नेताओं की रैलियों पर भी रहेगी नजर

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी शनिवार को 11 बजे भभुआ, 12 बजे दिनारा, दो बजे ब्रह्मपुर और चार बजे बेतिया में संयुक्त रैलियां करेंगे। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय शनिवार को चार चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। उनकी पहली रैली 10 बजे साहेबगंज, 12 बजे कटोरिया, दो बजे बेलहर और शाम चार बजे शाहपुर में होगी।

पहले चरण के लिए आखिरी दिन प्रचार करेंगे निरहुआ

आगे 26 अक्‍टूबर को भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ पहले चरण के लिए चार रैलियां करेंगे। पहले चरण में 71 सीटों पर 28 अक्टूबर को मतदान होना है। ऐसे में बीजेपी ने 26 अक्‍टूबर को को निरहुआ की चार रैलियां कराने का प्‍लान किया है। उनकी पहली रैली चेनारी, दूसरी बेलहर, तीसरी कहलगांव और चौथी पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र में होगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.