ग्लैमर का तड़का लगाएं देसी अवतार में, इन स्टाइलिश एक्सपेरिमेंट्स के साथ कैरी करें साड़ी

नवरात्रि हो, दुर्गा पूजा, दशहरा, करवाचौथ या फिर दीवाली, सभी त्योहारों में हमारी कोशिश होती है ट्रेडिशनल अवतार में नजर आने की, लेकिन इसके लिए हर बार साड़ी का वही लुक थोड़ा बोरिंग हो जाता है। तो अगर आप साड़ी कैरी करना चाहती हैं लेकिन लुक में वैराइटी के साथ तो रेडी हो जाएं एक्सपेरिमेंट के लिए। यकीन मानिए इन छोटे-छोटे बदलावों से आप काफी हद तक बदल सकती हैं अपना देसी अवतार।

डेनिम जैकेट के साथ करें स्टाइल

डेनिम जैकेट और साड़ी दोनों ही एवरग्रीन फैशन हैं। हल्की-फुलकी सर्दियों में कैरी करने के लिए डेनिम जैकेट परफेक्ट ऑप्शन्स होते हैं और फिलहाल त्योहारों का सीज़न भी शुरू हो चुका है तो अगर आप साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो ब्लाउज़ के साथ ही जैकेट भी कैरी करें। साड़ी के हिसाब से अगर जैकेट का कलर होगा तो ज्यादा अच्छा लगेगा। यकीन मानिए यह कॉम्बिनेशन बहुत ही कूल और क्लासी लगेगा।

शर्ट के साथ साड़ी

बदलते वक्त के साथ पहनने-ओढ़ने में भी बदलाव हो रहे हैं। पहले जहां साड़ी को बस ब्लाउज़ के साथ ही कैरी किया जाता था वहीं अब इसे ब्रॉलेट, शर्ट, टॉप, कुर्ते जैसी कई चीज़ों के साथ टीमअप किया जा रहा है। तो सोचना क्या, इस बार आप भी इन ऑप्शन्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर पाएं हर किसी की तारीफ। नॉटेड शर्ट….प्रिंटेड शर्ट को बनाएं वॉर्डरोब का हिस्सा। इनके साथ आप बेल्ट भी लगा सकती हैं जो थोड़ा और ग्लैमर एड करेगा।

जंपसूट से बनाएं साड़ी

भले ही जंपसूट मॉडर्न दिखता हो लेकिन इसे त्योहारों पर पहनकर ट्रेडिशनल टच दिया जा सकता है। जंपसूट को एक ट्रेडिशनल दुपट्टे के साथ स्टाइल करें। इससे आपको नया लुक और नई ड्रेस दोनों ही मिल जाएंगे।

लहंगे का स्टाइल

लहंगा एक ऐसा आउटफिट है, जिसे हम किसी खास मौके पर पहनने के लिए बहुत एक्साइटमेंट में खरीद तो लेते हैं लेकिन उसे दोबारा पहनने का मौका बहुत मुश्किल से मिल पाता है। अपने इस लंहगे को रिसाइकल करें। ब्लाउज़ के साथ एक्सपेरिमेंट करें। दुपट्टे को साड़ी के पल्लू की तरह कैरी करें या फिर लहंगे से मैच करता हुआ कोई दूसरा दुपट्टा लेकर उसे कमर पर पिनअप करते हुए आगे की ओर ले आएं और दें साड़ी के पल्लू वाला स्टाइल।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.