सुनील गावस्कर IPL मैच के दौरान भड़के, कहा- पृथ्वी शॉ की मानसिकता खराब है

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स की ओपनिंग करने वाले युवा पृथ्वी शॉ को लोग काफी टैलेंटेड मानते हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से लोगों को काफी प्रभावित किया है और भारत की तरफ से टेस्ट डेब्यू करते हुए शतक जमाकर अपनी प्रतिभा को भी साबित किया था। मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जिस तरह से पृथ्वी आउट हुए वो पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को पसंद नहीं आया।

आइपपीएल के 13वें एडिशन में मैच की कमेंट्री कर रहे गावस्कर ने पृथ्वी की मानसिकता पर सवाल उठाए। उन्होंने मैच के दौरान आउट होकर लौटे चौथे ओवर में ही एक बेहद खराब शॉट खेलकर आउट होने पर पृथ्वी की आलोचना की और उनको खराब मानसिकता का खिलाड़ी बता डाला। पृथ्वी के इस तरह से अपना विकेट फेंककर मैदान से लौटने से गावस्कर काफी नाराज नजर आए।

आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने कहा, मुझे तो इस खिलाड़ी की मानसिकता ठीक नहीं लगती। इस खिलाड़ी की मानसिकता खराब है। आप क्या कहेंगे आखिर इस तरह से विकेट देने की जरूरत क्या था। ऐसे शॉट को इस समय खेलने का कोई मतलब नहीं बनता। आखिर वो करना क्या चाहते थे। अगर यही गेंद मान लीजिए लॉन्ग ऑन के उपर से निकल जाती और छक्का हो जाता तो लोग उनकी तारीफ करेंगे वो क्या बस इतनी सी चीज चाहते थे।

दिल्ली की टीम को पंजाब के खिलाफ टूर्नामेंट के 38वें मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए शिखर धवन के शतक के दम पर टीम ने 164 रन बनाया था। पंजाब ने 19वें ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। इस मैच में पृथ्वी शॉ ने 11 गेंद खेलकर 7 रन बनाए और जिमी नीशम की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल को कैच दे बैठे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.