उत्तराखंड क्रांति दल का बढ़ता कुनबा

सरकार के प्रचंड घमंड से राज्य की बदहाली से भाजपा के दिग्गज नेता संजय बहुगुणा ने ज्वाइन किया उत्तराखंड क्रांति दल। उत्तराखंड क्रान्ति दल के कुनबे में प्रतिदिन बढ़ोत्तरी हो रही है। पत्रकारों से अन्य राजनैतिक दलों के नेतागण उक्रांद में शामिल हो रहे है। आज इसी परिपेक्ष में भाजपा नेता,सांसद हरिद्वार मा०रमेश पोखरियाल निशंक के सांसद प्रतिनिधि श्री संजय बहुगुणा उत्तराखंड क्रान्ति दल में दल के अध्यक्ष श्री दिवाकर भट्ट जी की उपस्थिति में शामिल हुये। श्री बहुगुणा डोईवाला विधानसभा मे भाजपा के मेरुदंड थे।

श्री संजय बहुगुणा भाजपा के मंडल मीडिया प्रभारी रहे हैं तथा 2014 से 2019 तक हरिद्वार क्षेत्र के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के सांसद प्रतिनिधि रहे हैं। श्री संजय बहुगुणा नरेंद्र मोदी विचार मंच के युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ देहरादून के स्पर्श गंगा प्रभारी भी रहे।
देवभूमि महासभा में संगठन महामंत्री के पद के साथ-साथ उन्होंने सांवली समिति के फाउंडर मेंबर का पदभार संभाला और हिम फाउंडेशन संस्था में संरक्षक पद पर भी सामाजिक उत्तरदायित्व निभा रहे हैं।

30 वर्ष के राजनीतिक अनुभव वाले संजय बहुगुणा के उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल होने से उत्तराखंड क्रांति दल को भी नई ऊर्जा मिली है।
संजय बहुगुणा के शामिल होने से उत्तराखंड क्रांति दल को डोईवाला, धर्मपुर और रायपुर विधानसभा में काफी मजबूती मिलेगी।
संजय बहुगुणा के उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल होने के बाद जल्दी ही बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्तराखंड क्रांति दल का दामन थामने की उम्मीदें बढ़ गई है और जल्दी ही उत्तराखंड की बदहाली के लिए जिम्मेदार भाजपा सरकार से नाराज कार्यकर्ता भी उत्तराखंड क्रांति दल में आएंगे।

इस अवसर पर श्री भट्ट जी ने कहा कि उक्रांद उन सभी लोगो का स्वागत करता है जो राज्य की अवधारणा और विकास को समझता है, उक्रांद में युवा, महिलाये व सामाजिक क्षेत्र के कार्य करने वाले शामिल हो रहे हैं।

उक्रांद सभी क्षेत्रीय संगठनों, आंदोलनकारियों, मंचो को साथ मे लेकर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगा। राज्य को जो इन 20 वर्षो में भाजपा कॉंग्रेस ने ठगा है उसका माकूल जबाब देगा। इस अवसर पर श्री लताफत हुसैन,जय प्रकाश उपाध्याय,सुनील ध्यानी, शिव प्रसाद मवाल,प्रमिला रावत,सुलोचना बहुगुणा,चंद्रा सुंदरियाल,किरण रावत कश्यप,मीनाक्षी सिंह,पीयूष सक्सेना,अशोक नेगी,ऋषि राणा,भगवती डबराल, कमल राणा,राजीव देशवाल,प्रह्लाद रावत,नवीन भदूला आदि थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.