भाजपा फारूक को निशाना बनाने के लिए दुरुपयोग कर रही सरकारी एजेंसियों का: नेशनल कॉन्फ्रेंस

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस ने सोमवार को आरोप लगाया कि चूंकि भाजपा राजनीतिक रूप से पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से लड़ने में विफल रही है, इसलिए अब वह सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर उन्हें निशाना बना रही है। एक बयान में, पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा, “प्रवर्तन विभाग द्वारा फारूक अब्दुल्ला को तलब करना, स्पष्ट रूप से उस एकता का परिणाम है जिसे वह जम्मू-कश्मीर में मुख्यधारा की राजनीतिक दलों के बीच कायम करने में सक्षम रहे हैं। यह एक कीमत है जो भाजपा की विचारधारा और विभाजनकारी राजनीति का विरोध करने पर चुकानी पड़ती है। हालिया इतिहास इस बात का गवाह है कि कैसे देश भर में विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने के लिए भाजपा विभिन्न एजेंसियों के माध्यम से जबरदस्ती डराने-धमकाने के तरीके आजमा रही है। हाल ही में ईडी द्वारा फारूक अब्दुल्ला को समन जारी करना यही दिखाता है।”

बयान में कहा गया है, “हाल के समन का समय बहुत स्पष्ट है। उनका पिछला समन पिछले साल 5 अगस्त से पहले आया था। आज का समन गुप्कर घोषणा के लिए पीपल्स एलायंस के गठन के तीन दिनों के भीतर आया है, जिसके लिए फारूक अब्दुल्ला ने मोर्चा संभाला है।” पार्टी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला अधिकारियों के साथ जांच में सहयोग करेंगे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.