भ्रम में नहीं रहना चाहिए चिराग पासवान को, भाजपा नीतीश के साथ: भूपेंद्र यादव

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 28 अक्टूबर को होने वाले मतदान के पहले अब राज्य में सरगर्मी तेज हो गई है। इस बीच, लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) को लेकर भी अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल दलों के बीच बयानबाजी तेज हो गई। पटना में शनिवार को भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने स्पष्ट कहा कि लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान को भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा नीतीश कुमार के साथ है।

बिहार में भाजपा के सभी नेता एक-एककर चिराग पासवान की लोजपा को लेकर अपनी सफाई दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि बिहार में लोजपा राजग से अलग हटकर चुनाव लड़ रही है। भूपेंद्र यादव ने भाजपा के चुनावी गीत ‘मोदी जी की लहर’ का वीडियो लांच कार्यक्रम में चिराग को स्पष्ट संदेश दिया। उन्होंने कहा, “बहुत स्पष्ट है, लोजपा हमारे गठबंधन का हिस्सा नहीं है और हम चिराग पासवान को बताना चाहते हैं कि उन्हें किसी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। भाजपा-जदयू एक साथ चुनाव लड़ रहे हैं और नीतीश कुमार हमारे मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं।

विपक्षी दलों के महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार राजद नेता तेजस्वी यादव के 10 लाख लोगों को नौकरी देने के वादा के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “लोग रोजगार का वादा कर रहे हैं, लेकिन खुद का रोजगार नहीं है। चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग संघर्ष क्या जानें।

उन्होंने महागठबंधन को अपवित्र गठबंधन बताते हुए कहा कि वे न तो दलितों के नेता हैं और और न ही अगड़े और पिछड़े के हैं। जीतन राम मांझी, मुकेश साहनी और उपेंद्र कुशवाहा ने उनका साथ छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि राजद के कमजोर नेतृत्व की मदद से, वामपंथी बिहार में अपने पैर पसारने की कोशिश कर रहे हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.