योगी से लेकर राहुल तक इन दिग्गज नेताओं ने दी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन है। इस अवसर पर कई पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बधाई दी है। मोदी के जन्मदिन पर गुरुवार सुबह से ही सोशल मीडिया में बधाईयों का तांता लगा हुआ है। लोग उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी बधाई

पीएम मोदी के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उन्हें बधाई दी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर के माध्यम से लिखा, “अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम की कृपा से आप, इसी प्रकार ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के दिव्य ध्येय की ओर बढ़ते हुए मां भारती को गौरवभूषित करते रहें। दीर्घायुरारोग्यमस्तु। सुयश: भवतु।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 70वें जन्म दिन पर बधाई दी। एक ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा, पधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को जन्म दिन की बधाई।

लेकिन राहुल गांधी ने इस मौके पर देश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला भी बोला। उन्होंने कहा, बड़े पैमाने पर बोरोजगारी ने युवाओं को आज हाशटैगनेशनलअनइम्लॉयमेंटडे मनाने पर मजबूर कर दिया है। किसी भी व्यक्ति के लिए रोजगार एक स्वाभिमान होता है। सरकार कब तक इससे मुंह छिपाते फिरेगी? बता दें कि भाजपा मोदी के जन्म दिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है।

केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने दी पीएम मोदी को बधाई

PM जी हमारे देश के PM है और BJP नेता भी है, उनके 70 वें जन्मदिन पर यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा ने वृक्षारोपण का कार्यक्रम रखा है। और मैं अपनी पार्टी (RPI) के तरफ से उन्हें बधाई देने यहां आया हूं और मैं उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं।

राष्ट्रपति ने दी PM मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई

PM मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आपने भारत के जीवन-मूल्यों व लोकतांत्रिक परंपरा में निष्ठा का आदर्श प्रस्तुत किया है। मेरी प्रार्थना है कि ईश्वर आपको सदा स्वस्थ रखे तथा राष्ट्र को आपकी अमूल्य सेवाएं प्राप्त होती रहें।

केंद्रीय गृहमंत्री मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को दी बधाई

केंद्रीय गृहमंत्री मंत्री अमित शाह ने कहा, राष्ट्रसेवा और गरीब कल्याण के प्रति समर्पित देश के सर्वप्रिय नेता पीएम मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा नेतृत्व मिला है जिसने लोक-कल्याणकारी नीतियों से वंचित वर्ग को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा और एक मजबूत भारत की नींव रखी।

यूपी के उपमुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को बधाई दी

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा, “एक-एक पल मां भारती की सेवा में समर्पित रहने वाले, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, करोड़ों देशवासियों के हृदय सम्राट, आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों व सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 70वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। फूल के गुलदस्ते के साथ भेजे गए मोदी को लिखे अपने पत्र में, पलानीस्वामी ने कहा, आपके जन्मदिन के खुशी के अवसर पर, मैं आपको आगे एक शानदार वर्ष के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देना चाहता हूं।

पलानीस्वामी ने कहा, मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान आपको हमारे राष्ट्र की सेवा करने के लिए कई सालों तक अच्छे स्वास्थ्य और शक्ति प्रदान करें।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गरीबों के लिए काम करने वाला नेता बताया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई और शुभकामनाएं। भारत को उनके नेतृत्व, ²ढ़ विश्वास और निर्णायक कार्रवाई से काफी फायदा हुआ है। वह गरीबों और हाशिए के लोगों को सशक्त बनाने की दिशा में तेजी से काम कर रहे हैं। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।

जावड़ेकर ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने वाला नेता बताया। उन्होंने कहा, दृढ़ निश्चय और मजबूत इच्छा शक्ति से देश को नई ऊंचाईयों पर ले जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके मार्गदर्शन में देश लगातार प्रगति के पथ पर अग्रसर है। ईश्वर आपको स्वस्थ, दीघार्यु एवं खुशहाल जीवन प्रदान करें।

नितिन गडकरी ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए कहा, आप स्वस्थ और दीघार्यु रहें, ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूं। हम सब को आपके कार्य और नेतृत्व पर गर्व है। आप इसी तरह देश का नाम रौशन करें और भारत को विश्वगुरु बनाने का सपना आपके हाथों पूरा हो, यह कामना है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.