मैनेजर ने अपने परिवार के साथ होटल में ही कर लिया सुसाइड…

मेरठ में एवरेस्ट गेस्ट हाउस कि मैनेजर ने अपने परिवार के साथ होटल में ही सुसाइड कर लिया। पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि मासूम बच्ची अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रही है । प्रारंभिक छानबीन में मौत की वजह आपसे ग्रह कलेश सामने आ रही है।

घटना मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के एवरेस्ट गेस्ट हाउस की है। यहां अरविंद नाम का शख्स पिछले कुछ दिनों से मैनेजर के पद पर काम कर रहा था । आज सुबह होटल के ही कमरे में अरविंद का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ दिखाई दिया। मैनेजर की होटल में सुसाइड से हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दरवाजा खोला तो बेड पर पत्नी का शव पड़ा था। वही मासूम बच्ची भी बेहोशी की हालत में थी ।पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया वही पति पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। सुसाइड के तथ्यों की छानबीन के लिए फॉरेंसिक और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची। प्रारंभिक छानबीन में पति-पत्नी के आपसी झगड़ों के चलते अरविंद ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस अधिकारी अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं ।जिसके बाद ही सही घटनाक्रम खुलकर सामने आ पाएगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.