सारा-रकुल-सिमोन का रिया ने लिया नाम, NCB जल्द भेज सकती है….

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल की जाच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मामले की तह तक जाने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस मामले में बॉलीवुड (Bollywood Drug Case) से जुड़े कई लोगों का नाम भी समने आ रहा है। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि एनडीपीएस एक्ट में अब तक गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित 16 लोगों से पूछताछ में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजायनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए गए हैं, लेकिन इनकी भूमिका अभी उजागर नहीं हुई है। न ही इनमें से किसी को अभी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है।

सुशांत से जु़ड़े ड्रग्स मामले में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित छह लोग 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच, एनसीबी ने सोमवार को रिया चक्रवती के भाई शौविक के स्कूली दिनों के एक दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती की मां संध्या का फोन भी जब्त कर लिया है। एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि ड्रग्स खरीदने के लिए उनके फोन से भी कॉल या मैसेज किए गए थे अथवा नहीं।

अधर, रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर अपने आदेश में विशेष अदालत ने कहा था कि जांच प्रारंभिक चरण में है इसलिए उपलब्ध रिकॉर्ड के आधार पर यह नहीं कहा जा सकता कि आरोपित (रिया) को मामले से जोड़ने का कोई तार्किक आधार नहीं है। विशेष जज जीबी गुराव ने शुक्रवार को रिया, शौविक और चार अन्य आरोपितों की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थीं। लेकिन अदालत का विस्तृत आदेश सोमवार को उपलब्ध कराया गया। इसमें अदालत ने आगे कहा कि इस बात की पूरी संभावना है कि अगर आरोपित को जमानत पर रिहा किया गया तो वह साक्ष्यों से छेड़छाड़ कर सकती है।

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.