ये एक्ट्रेस बनेंगी Adipurush में प्रभाष की ‘सीता’! जल्द हो सकता ऐलान

मुंबई. बॉलीवुड निर्देशक ओम राउत (Om Raut) की अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में  राम और रावण के किरदार के बाद फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस  की खोज जारी है. फिल्म में जहां साउथ के जाने माने एक्‍टर और बाहुली फेम प्रभास (Prabhas) ‘राम’ के किरदार में नजर आएंगे. वहीं,  ‘ओमकारा’ में लंगड़ा त्यागी और तान्हाजी में उदयभान राठौड़ की भूमिकाएं निभा चुके सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अब लंकेश की भूमिका में नजर आने वाले हैं. खबर है कि इस फिल्म के जरिए अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) एक फिर से बॉलीवुड (Bollywood) में वापसी कर सकती हैं.

‘आदिपुरुष’ (Adipurush) भारतीय महाकाव्य रामायण का ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जिसमें बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई जाएगी. निर्माता का दावा है कि यह रोल सैफ के जीवन में लार्जर देन लाइफ साबित होगा. न‍िर्देशक ओम राउत (Om Raut) की मेगा बजट फ‍िल्‍म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं. पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में सीता के किरदार के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) मेकर्स की पसंद बनी हुई हैं, जल्द इस मामले पर फैसला हो सकता है.

रिपोर्ट के मुताबिक, ओम ने मुलाकात कर अनुष्का को पूरा फिल्म के डिस्कशन किया. हाल ही में अनुष्का ने पहली बार मम्मी बनने की खुशखबरी शेयर की है. उनकी डिलीवरी जनवरी 2021 में होनी है. मेकर्स का मानना है कि अनुष्का की फिल्म को लेकर हामी के बाद वो शूटिंग की डेट्स फिक्स करेंगे.

अनुष्का ने पिछले 2 साल से कोई फिल्म साइन नहीं की है. अनुष्का शर्मा आखिरी बार दिसंबर 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आई थीं.

आपको बता दें कि फिल्म आदिपुरुष को हिंदी और तेलुगु में में शूट किया जाएगा. इस 3डी फिल्म को तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई विदेशी भाषाओं में डब करके देश-दुनिया में रिलीज किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग 2021 में होगी और 2022 में इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्‍म को टी-सीरीज प्रोड्यूज कर रहा है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.