लापता हुए एक ही परिवार के पांच सदस्य

पीलीभीत । उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के केसरपुर गांव के एक ही परिवार के 5 सदस्य रहस्यमय परिस्थितियों में 5 सितंबर से लापता हैं। इस मामले में मलखान सिंह द्वारा मंगलवार को गुमशुदगी की शिकायत माधोटांडा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि उनके भाई — राम अवतार, उनकी पत्नी रेखा देवी और उनके तीन बेटे, जिनकी उम्र 16, 13 और 6 साल है, बिना किसी को बताए अपने घर से लापता हो गए हैं।

एएसपी पवित्रा मोहन त्रिपाठी और पूरनपुर के सर्कल अधिकारी उत्तम सिंह ने परिवार को खोजने के लिए पुलिस टीमें लगाई हैं।

खबरों के मुताबिक, राम अवतार ने जाने से पहले घर पर ताला भी नहीं डाला और ना ही अपने किसी रिश्तेदार या पड़ोसी को अपनी दो भैंसों को चारा डालने के लिए कहा। उनके घर के बरामदे में उनकी मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली है।

एसपी जय प्रकाश यादव ने कहा है कि जिन परिस्थितियों में परिवार लापता हुआ है, उसके पीछे किसी साजिश का संदेह है।

उन्होंने कहा है कि पुलिस केसरपुर के बगल में बहने वाली शारदा नदी की एक नहर के किनारे, आसपास के खेतों, गांवों और घनी झाड़ियों में परिवार की तलाश कर रही है।

लापता सदस्यों में से एक के मोबाइल फोन की इलेक्ट्रॉनिक निगरानी से पता चला कि उसका दिल्ली में उपयोग में हुआ था। लेकिन पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उस नंबर का असल उपयोगकर्ता कौन करता है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.