भाजपा रद करे विधायक महेश नेगी की विधानसभा सदस्यता: उमा सिसौदिया

देहरादून। आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री और रायपुर विधानसभा क्षेत्र की प्रभारी उमा सिसौदिया ने भाजपा पर आरोपित विधायक महेश नेगी को बचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा से विधायक की विधानसभा सदस्यता रद कर पार्टी से निलंबित करने की मांग की है।

आप की नेता उमा सिसौदिया ने कहा कि भाजपा सरकार आरोपित विधायक को बचाने का प्रयास कर रही है। दुष्कर्म मामले में साफ नजर आ रहा है कि पुलिस आरोपित विधायक को बचाने के लिए सरकार के दबाव में काम कर रही थी। विधायक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की बजाए शिकायतकर्ता के ऊपर ही राजनैतिक दबाव में मुकदमा दर्ज कर दिया गया। पीड़िता व उसके स्वजनों ने विधायक का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि सरकार जीरो टालरेंस का झूठा दावा करती है, जबकि न्यायालय के आदेश व फटकार के बाद आरोपित विधायक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करना पड़ा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा गलत काम करने वाले नेताओं को बचाने के लिए हमेशा आगे बढ़कर सामने आती रही है। आम आदमी पार्टी मातृशक्ति के बलिदान से बने उत्तराखंड में महिलाओं का अपमान व शोषण किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। यदि सरकार की ओर से राजनैतिक दबाव बनाया गया और विधायक को बचाने की कोशिश की गई तो पार्टी उत्तराखंड की महिला शक्ति सड़क से सदन तक संघर्ष जारी रखेगी और महिला विरोधी सरकार का चेहरा जनता के सामने बेनकाब करेगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.