लश्कर-ए-तैयबा के 3 मददगार गिरफ्तार

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो आतंकवादियों की मदद करते थे। ये तीनों मददगार बांदीपुर जिले में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के लिए काम करते थे। ये जानकारी मंगलवार को पुलिस ने दी।

इनके पास से आपराधिक सामान बरामद किए गए हैं जिसमें हैंड ग्रेनेड भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि उसे जानकारी मिली थी कि कुछ असामाजिक तत्व बांदीपुर के हाजिन में मुख्य बाजार में स्थानीय लोगों को में डर पैदा करने के मकसद से पाकिस्तानी झंडा फहराया था। ये सभी ऐसा एलईटी के स्थानीय आतंकवादियों के इशारे पर कर रहे थे। पुलिस ने आगे कहा कि इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई है और जांच शुरू कर दी गई है।

जांच के दौरान पुलिस को तीन लोगों के बारे में पता चला जो इस अपराध में शामिल थे। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके नाम हैं – मुजीब शमश, तनवीर अहमद और इम्तियाज अहमद शेख। सभी स्थानीय निवासी हैं। इनके पास से हैंड ग्रेनेड के अलावा झंडे, झंडे बनाने के लिए कपड़े, सिलाई मशीन और दूसरे सामान बरामद किए गए हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.