रायपुर में सात लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, ओडिशा के सीएम ने…

ओडिशा। शनिवार सुबह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से दर्दनाक हादसा हो गया। सेरीखेडी के पास बस और ट्रक के बीच भीषण भिड़त में 7 मजदूरों की मौत हो गई। हादसे में 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक मजदूर की अस्पताल ले जाते दम तोड़ दिया। दरअसल करीब 50 मजदूर बस में सवार होकर ओडिशा के गंजाम जिले से गुजरात काम करने के लिए जा रहे थे। मंदिर हसौद इलाके के छेरीखेड़ी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है।

ओडिशा के सीएम ने किया मुआवजे का एलान

इसी बीच ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने एलान किया है कि लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा की है। साथ ही सीएम ने मंत्री सुशांत सिंह को तत्काल आवश्यक सहायता देने के लिए रायपुर आने का निर्देश दिया।

जानकारी के लिए बता दें कि हादसा आज सुबह 3:30 बजे हुआ जब बस रायपुर में चेरी खेड़ी इलाके से गुजर रही थी। घायल व्यक्तियों को यहां अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर लगने से बस के परखच्चे उड़ गए। मजदूरो के बीच अफरा तफरी मच गई। हादसे में 19 मजदूर घायल हो गए जबकि 7 की मौत हो गई। घायलों को आंबेडकर अस्पताल भर्ती कराया गया है। घायल मजदूरों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसे में मारे गए मजदूरों के नाम

  • सुशांत स्वाई पिता कार्तिक स्वाई(40) निवासी गंजाम, ओडिशा

  • नारायण गुर पिता पंचू गुर(25) निवासी गंजाम, ओडिशा

  • कैलाश पिता तिन्नातो जना (36) निवासी सूरत, गुजरात

  • समीर महनकुंडा पिता राजू महनकुंडा(17) निवासी गंजाम, ओडिशा

बता दें कि इससे पहले गोगुन्दा-पिण्डवाड़ा हाइवे पर बेकरिया थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में दो बाइक सवार सहित चार जनों की मौत हो गई। मृतकों की आयु 17 व 18 वर्ष है। दरअसल, बजरी से भरा ट्रेलर पिंडवाड़ा से उदयपुर की ओर तेज गति से आ रहा था। इसी दौरान ट्रेलर बड़ा पुल पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित हो गया और दो बाइक सवार को चपेट में लेते हुए पलट गया गया था

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.