जमकर हुई ट्रोलिंग रिया के समर्थन में उतरीं विद्या बालन की

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू, लक्ष्मी मांचू और मीरा चोपड़ा के बाद विद्या बालन भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतरी हैं। विद्या ने कहा कि जांच अभी चल ही रही है, ऐसे में उन्हें पहले ही दोषी ठहरा दिया जाना उचित नहीं है। हालांकि सुशांत के प्रशंसकों को विद्या की यह बात पसंद नहीं आई। लोगों का मानना है कि ये सेलेब्रिटीज उस अभिनेत्री के पक्ष में खड़े हो रहे हैं जो मामले की एक मुख्य आरोपी है।

गुरुवार को 6,18,000 से अधिक सदस्यों वाले फेसबुक ग्रुप ‘जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत’ में विद्या को जमकर ट्रोल किया गया। ट्रोलिंग की शुरुआत तब हुई, जब ग्रुप के एक सदस्य ने एक न्यूज आर्टिकल की तस्वीर साझा की, जिसमें विद्या, रिया की खिलाफत का विरोध करती दिख रही हैं।

पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “इसलिए, क्योंकि वह एक औरत है। यह देखकर मेरा दिल टूट जाता है कि एक महिला होते हुए वह इतनी निर्दयी कैसे हो सकती हैं कि किसी को मार दें या मरने पर मजबूर करें। विद्या, अपनी आंखें खोलो और सच का साथ दो।”

किसी दूसरे यूजर ने लिखा, “आपसे इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं थी। याद रखिए, आप उसे अपना जितना समर्थन देंगी, भारतीय दर्शकों से उतनी ही दूर होती जाएंगी। अपनी आंखें खोलिए और सच का समर्थन कीजिए, न कि फर्जी पीआर स्टंट्स का। उम्मीद है कि आपमें समझ आए।”

इसी तरह से एक यूजर ने लिखा, “बॉयकॉट लिस्ट में इसका भी नाम डाल दो। सोशल मीडिया पर इसे रिया को निर्दोष साबित करने दो। ढोंगी..।”

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.