NCB ने अब्दुल परिहार पर ड्रग कनेक्शन में कंसा शिकंजा, जांच में रिया के भाई का नाम आया सामने

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है। रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई ने पूछताछ की है। रिया के पेरेंट्स से भी सीबीआई पूछताछ कर रही है। इस केस में सीबीआई जांच का आज 13 वां दिन है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस की जांच में जुटी हैं। बता दें कि रिया पर 34 वर्षीय सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है।

अपडेट

:- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में मुंबई से ज़ैद विलात्रा को गिरफ्तार किया है।

:- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई के बांद्रा से अब्दुल बसित परिहार को गिरफ्तार किया, इसका सैमुअल मिरांडा से संबंध था। सैमुअल मिरांडा पर शौविक चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती के भाई) के कहने पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

:- पैडलकर जैद के पिता ने की रिपोर्टर के साथ बदसलूकी

सुशांत राजपूत मामले में नॉरकोटिक विंग ने कार्रवाई करते हुए ड्रग पैडलकर जैद को गिरफ्तार किया था। जांच के दौरान जैद ने शौविक का नाम भी लिया है। इस बीच मीडिया रिपोर्ट जैद के घर पहुंचा तो वहां उसके पिता ने रिपोर्टर के साथ बदसलूकी की। सवाल पूछने पर अभ्रद भाषा, मारपीट की गई।

:- सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी DRDO गेस्ट हाउस पहुँचे।

:- रिया चक्रवर्ती के पिता इन्द्रजीत चक्रवर्ती DRDO गेस्ट हाउस पहुँचे, जहां सुशांत की मौत मामले की जाँच कर रही CBI टीम रह रही है।

ED ने वरुण माथुर को आज पूछताछ के लिए बुलाया


प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच के लिए तलब किया है। ईडी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने इंसाई वेंचर्स के निदेशक वरुण माथुर को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस कंपनी को सुशांत ने अप्रैल 2018 में उनके साथ लॉन्च किया था। सूत्रों के अनुसार, एजेंसी यह जानना चाहती है कि सुशांत ने फर्म में किस तरह निवेश किया था। वित्तीय जांच एजेंसी यह भी जानना चाहती थी कि फर्म किस तरह का बिजनेस कर रही है और क्या केवल सुशांत ही माथुर और सौरभ मिश्रा के साथ इसके निदेशक थे।

ईडी ने अब तक सुशांत की प्रेमिका रिया, उसके भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी, उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और अन्य का बयान दर्ज किया है। ईडी ने 31 जुलाई को सुशांत के पिता द्वारा पटना में की गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले गए थे या स्थानांतरित किए गए थे।

रिया के भाई शौविक से NCB जल्द कर सकती है पूछताछ

:- एनसीबी जल्द रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से पूछताछ कर सकती है। पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की पूछताछ में शौविक का नाम सामने आया है।ड्रग पैडलकर जैद के पिता ने की रिपोर्टर से बदसलूकी

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.