लॉकडाउन में रेव पार्टी करते 11 विदेशी किये गए गिरफ्तार

गौतमबुद्धनगर। ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान रेव पार्टी आयोजित करने पर 11 विदेशियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही छापा मारा और सभी को गिरफ्तार कर लिया। इन विदेशी युवक-युवतियों के पास से भारी संख्या में शराब बरमाद की गई है। दरअसल, सूरजपुर कोतवाली को शनिवार देर रात सूचना मिली की पैरामाउंट गोल्फ फारेस्ट हाउसिंग के पास यूपीएसआईडीसी के एक प्लाट में ये पार्टी आयोजित की जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा।

डीसीपी सेंट्रल हरीश चंद्र ने बताया, 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है जो कि अफ्रीकी मूल के हैं जिसमें 7 पुरुष और 4 युवतियां हैं। मौके से भारी मात्रा में बीयर और शराब की बोतलें बरामद हुई है।

उन्होंने बताया, जिले में धारा 144 लगी हुई है। कोविड प्रोटोकॉल के तहत किसी भी तरीके से एक स्थान पर लोगों को इकट्ठे होने की इजाजत नहीं है। इसी के तहत मुकदम्मा दर्ज कर लिया गया है, वहीं इनकी दूतावास को भी सूचित किया गया है।

हालांकि पुलिस ने बताया कि पार्टी से 288 बीयर की बोतलें और 3 शराब की बातलें कब्जे में ली गई हैं, वहीं 7 लग्जरी गाड़ियां भी जब्त की गई हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.