काफी ख़ुशी होती है फिल्मों से स्पोर्ट्स के जुड़ाव को देखकर- मृणाली शर्मा

जयपुर । मेरी हमेशा स्पोर्ट्स में काफी रूचि रही है, मैं बचपन से किसी न किसी स्पोर्ट से जुड़ी रही हूं। फुटबॉल और बास्केटबॉल जैसे गेम्स मेरी फिटनेस का मंत्रा रहे है, इसी कारण मैं इस स्पोर्ट लीग से जुड़ कर काफी खुश हूं। ये कहना था बॉलीवुड अदाकारा मृणाली शर्मा का, वे शनिवार को प्रीमियर हैंडबॉल लीग के सिलसिले में जयपुर के वैशाली नगर स्थित सीज़्ज़लिन सीज़र्स सैलून पहुंची। इस दौरान ऑप्शंस वन के सीईओ मनु अग्रवाल ने भी लीग से जुड़ी तैयारियों के बारे में जानकारी दी।

राजस्थान से चयन होगी टीम

महेश भट्ट बैनर की फिल्म आवारापन से चर्चा में आई एक्ट्रेस मृणाली ने फ़िल्मी कैरियर से दूरी बनाने के बारे में बताया कि मैं जिस तरह के किरदार परदे में जीना चाहती थी वैसे किरदार मुझे ऑफर नहीं हो रहे थे जिसके चलते मैंने खुद को बॉलीवुड से थोड़ा दूर कर लिया। इस बीच मुझे स्पोर्ट्स से फिर जुड़ने का मौका मिला जिसके बाद कुछ सालों से प्रेमियर हैंडबॉल लीग की तैयारी में लगे थी। इस लीग के लिए राजस्थान से भी टीम का चयन किया जाएगा, और मैचेस जयपुर के महाराजा सवाई मानसिंह स्टेडियम में आयोजित किए जायेंगे। हर मैच के साथ ही जयपुर में एक बॉलीवुड और टेलीविज़न सेलिब्रिटी टीम को प्रोत्साहित करने के लिए मौजूद रहेगा।

महेश भट्ट कैंप से एक सफल फिल्म देने वाली एक्ट्रेस मृणाली ने मौजूदा कंट्रीवेर्सी पर बात करते हुए कहती है कि मैंने महेश भट्ट के साथ काम जरूर किया है मगर वो एक प्रोफेशनल रिश्ता था। मैं पर्सनल तौर पर उनसे ज्यादा नहीं मिली। अब जो भी मौजूदा हालत है उसमे मैं बस यहीं चाहती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत, उनके परिवार और उनको प्यार करने वालों को इन्साफ मिले और इसके पीछे जिसका भी हाथ है उन्हें सजा मिले।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.