भारत में 3 सितंबर को Realme 7 और Realme 7 Pro देंगे दस्तक….

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme भारत में एक के बाद एक लगातार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। कंपनी ने हाल ही में बजट सीरीज के दो स्मार्टफोन Realme C11 और Realme C15 को लॉन्च किया था। Realme C15 की आज भारत में पहली सेल है। इसी दिन कंपनी ने अपनी नई Realme 7 का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro को पेश किया जाएगा।यह दोनों भी बजट सीरीज के स्मार्टफोन होंगे।

Twitter पर जारी पोस्ट से हुआ खुलासा 

Realme ने अपने ऑफिशियल Twitter हैंडल पर एक पोस्ट जारी करके अपकमिंग फोन  Realme 7 और Realme 7 Pro  की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी दी है। ट्विटर पोस्ट के मुताबिक Realme की नई सीरीज में दो स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा। इन दोनों स्मार्टफोन को भारत में 3 सितंबर की दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन की बिक्री Realme.com के अलावा लीडिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से होगी.

स्पेसिफिकेशन्स 

Realme के मुताबिक Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन भारत का सबसे तेज चार्ज होने वाला स्मार्टफोन होगा। कंपनी की तरफ से फोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिए जाने का ऐलान किया गया है। साथ ही फोन में क्वॉड कैमरा मिलने की जानकारी दी गई है। वही लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक 4000mAh सपोर्ट के साथ आएगा। फोन बेजेललेस IPS डिस्प्ले में आएगा। फोन की डिस्प्ले 90Hz से 120Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली होगी। फोन Realme UI बेस्ड एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। Realme के दोनों स्मार्टफोन को 15 से 20 हजार रुपए के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है। Realme 7 और Realme 7 pro स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो फोन के बैक पैनल पर 64MP का क्वॉड कैमरा दिया जाएगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.