सीएम योगी ने पत्रकार की हत्या पर जताया शोक, बोले-…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलिया में मारे गए पत्रकार रतन सिंह के परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। मुख्मयंत्री ने उनके परिवार के प्रति शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि वह इस घटना से दुखी हैं। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

आपको बता दें कि बलिया के फेफना में निजी चैनल के पत्रकार की सोमवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना फेफना थाना से करीब 500 मीटर की दूरी पर घटी थी। 40 वर्षीय रतन सिंह ने हमलावरों से बचने के लिए भागने की कोशिश की थी लेकिन दौड़ाकर उन्हें गोली मार दी गई थी। बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले रतन का उनके पट्टीदारों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। तब उन्होंने जान से मार देने की धमकी भी दी थी। हालांकि परिवार वालों की ओर से अबतक कोई तहरीर नहीं दी गयी।

एसओ की गिरफ्तारी पर अड़े पिता, बोले- नहीं उठने दूंगा बेटे की अर्थी

बलिया में टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में पिता ने फेफना के तत्कालीन थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्रकार का शव घर पहुंचते ही वहां चीख-पुकार मच गई। हर ओर रोने की आवाजें आने लगी। इसी बीच पिता विनोद सिंह ने एसओ शशिमौलि पांडेय गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा जब तक उसको पकड़ा नहीं जाता वे बेटे की अर्थी उठने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड के लिए सीधे फेफना एसओ जिम्मेदार हैं। रतन सिंह के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या की साजिश में तत्कालीन फेफना थानाध्यक्ष शशिमौलि पांडेय की भूमिका संदिग्ध रही है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.