महेश भट्ट का जिया खान के साथ पुराना वीडियो वायरल

मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ फिल्मकार महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो साल 2004 का बताया जा रहा है, जब अभिनेत्री 16 साल की थीं। जिया ने 2007 में अमिताभ बच्चन अभिनीत राम गोपाल वर्मा की ‘निशब्द’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। वहीं कुछ अपुष्ट रिपोटरें में कहा गया है कि उन्हें 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुमसा नहीं देखा’ में शामिल किया जाना था। यह फिल्म महेश के भाई मुकेश भट्ट ने बनाई थी और इसमें इमरान हाशमी थे।

जिया और मेहश भट्ट का यह वीडिया बॉलीमीडियालव के इंस्टाग्राम पेज पर उपलब्ध है। वहीं भट्ट पहले से ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ अपने संबंधों को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं, जो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका थीं।

रिया को भी लोगों और मीडिया दोनों की ही ओर से आलोचना का शिकार होना पड़ा है। उन पर सुशांत की मौत को लेकर परिवार ने कई आरोप लगाए हैं और अब मामले की सीबीआई जांच शुरू हो चुकी है।

इसके अलावा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और पक्षपात पर फिर से बहस शुरू हो गई है, इस कारण भी पिछले महीनों में महेश भट्ट को काफी ट्रोल किया गया है।

यहां तक कि भट्ट की आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ को नेपोटिज्म का उदाहरण बताते हुए इसका बहिष्कार करने के लिए अभियान चलाया गया। इस फिल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी बेटियां — आलिया और पूजा भट्ट ने काम किया है। इसके ट्रेलर को सबसे अधिक नापसंद किया गया। यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

बता दें कि जिया खान को 3 जून 2013 को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया था। मामले में अभिनेता सूरज पंचोली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिया की मां राबिया खान ने सूरज और उनके पिता, अभिनेता आदित्य पंचोली पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इस मामले को दबाने के लिए अपने रसूख का इस्तेमाल किया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.