लॉकडाउन के बाद बॉलीवुड लौट रहा पटरी पर, शूटिंग शुरू बेलबॉटम- लाल सिंह चड्ढा समेत कई फ़िल्मों की

नई दिल्ली। कोरोना वायरस अपने साथ लॉकडाउन भी लेकर आया था। लॉकडाउन आते ही सभी इंडस्ट्री के पहिए थम गए। इनमें से ही एक इंडस्ट्री है, फ़िल्म इंडस्ट्री। फ़िल्मों की रिलीज़ रुक गई। टीवी शोज़ और फ़िल्मों की शूटिंग रुक गई। हालांकि, धीरे-धीरे अनलॉकडाउन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऐसे में अब इंडस्ट्री भी पटरी पर लौटने लगी है। कई फ़िल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। आइए जानते हैं…

बेलबॉटम- अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म बेलबॉटम की शूटिंग शुरू हो गई है। भारत में शूटिंग को लेकर कुछ दिक्कतें आ रही थीं, ऐसे में प्रोड्यूशर जैकी भगनानी पूरी कास्ट को प्राइव जेट के साथ स्कॉटलैंड पहुंच गए हैं। फ़िल्म को रंजीत तिवारी निर्देशित कर रहे हैं। वहीं, अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता और हुमा कुरैशी जैसे एक्ट्रेस भी अहम भूमिका में हैं।

लाल सिंह चड्ढा- लॉकडाउन के पहले आमिर ख़ान की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू हो गई थी। करीना कपूर और आमिर ख़ान का लुक भी बाहर आया था। हालांकि, लॉकडाउन में शूटिंग रोकनी पड़ी। अब एक बार आमिर ख़ान सक्रिय हो गए हैं। वह शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे हुए हैं। वहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसको लेकर आमिर ट्रोल्स का शिकार भी हो रहे हैं।

रश्मि रॉकेट-  लॉकडाउन से पहले तापसी पन्नू की फ़िल्म ‘थप्पड़’ रिलीज़ हुई थी। इस मिली लोकप्रियता के बाद से फैंस को कई और फ़िल्म का इंतज़ार है। वह इस वक्त मिठ्ठू समेत कई नए प्रोजेक्ट में बिज़ी हैं। ऐसा ही एक प्रोजेक्ट है रश्मि रॉकेट। हाल ही में जानकारी आई है कि तापसी की इस फ़िल्म की शूटिंग नवंबर से शूरू हो जाएगी।

मुंबई सागा- शूट आउट एट वडाला के बाद जॉन अब्राहम एक बार फिर मुंबई की कहानी लेकर आ रहे हैं। संजय गुप्ता की मुंबई सागा नाम की इस फ़िल्म में सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, और प्रतीक बब्बर जैसे कई एक्टर शामिल हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग भी अगले महीने से हैदराबाद में शुरू होने वाली है।

निखिल आडवाणी की फ़िल्म- कुछ ऐसी भी फ़िल्में हैं, जिनका नाम तय नहीं है। ऐसी ही एक फ़िल्म निखिल आडवाणी बना रहे हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है अर्जुन कपूर, रकुल प्रीती और जॉन अब्राहम को लेकर फ़िल्म बना रहे हैं। इस फ़िल्म की भी शूटिंग शुरू होने वाली है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.