नॉन-स्टॉप एक्शन पसंद है क्रिस हेम्सवर्थ को

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ का कहना है कि उन्हें नॉन-टॉप एक्शन ²श्यों को फिल्माना पसंद है, ताकि वह इसकी गति को बरकरार रख सकें। हाल ही में क्रिस अपनी डिजिटल फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में बेहद ही शानदार एक्शन करते नजर आए। फिल्म की कहानी टायलर रेक नामक शख्स के सफर को बयां करती है, जो ड्रग माफिया (पंकज त्रिपाठी) के बेटे ओवी (रुद्राक्ष जायसवाल) का पता लगाने की कोशिश करता है, जिसका अपहरण ढाका के एक ड्रग माफिया द्वारा किया जाता है। फिल्म को कई अलग-अलग जगहों पर फिल्माया गया है और इसके साथ ही इसके क्लाइमेक्स सीन में एक पुल के ऊपर एक जबदस्त एक्शन है।

एक्शन से भरपूर इसके क्लाइमैक्स सीन पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “एक्शन नॉन-स्टॉप रहा, लेकिन मुझे यह इसी अंदाज में पसंद है। किसी चीज के लिए इंतजार की लंबी अवधि से आप कई बार इसकी गति को खो देते हैं, खासकर जब कुछ शारीरिक तौर पर जुड़ा हुआ हो।”

वह आगे कहते हैं, “लेकिन एक सचमुच के पुल के इस्तेमाल करने का मतलब है कि हम खुद को इससे जुड़ी भावनाओं व एक्शन में पूरी तरह से डुबो लें। मैंने ब्लू और ग्रीन स्क्रीन्स पर बहुत काम किया है और इससे जुड़ने के लिए आपको अपनी कल्पनाओं की बहुत मदद लेनी पड़ती है। पुल ने इस काम को काफी हद तक पूरा कर दिया।”

थाइलैंड के रात्शाब्युरी में लाट बुआ खाओ ब्रिज पर इस ²श्य को फिल्माया गया है।

सैम हार्ग्रेव द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 24 अप्रैल नेटफ्लिक्स पर जारी किया, जिसमें कई भारतीय सितारें भी हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.