खेले अच्छा लेकिन गंवाए गोल करने के मौके भी: कॉयले

फातोर्दा (गोवा)। चेन्नइयन एफसी के मुख्य कोच ओवेन कॉयले ने आईएसएल फाइनल में मिली हार के बाद कहा कि उनकी टीम बेहतर फुटबाल खेली, लेकिन साथ ही टीम ने गोल करने के कई मौके भी गंवाए। स्पेनिश मिडफील्डर जेवियर हनार्डीज के बेहतरीन दो गोलों के दम पर एटीके ने शनिवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के फाइनल में दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी को 3-1 से हराकर रिकॉर्ड तीसरी बार खिताब जीतकर इतिहास रच दिया।

एटीके इससे पहले, 2014 और 2016 में आईएसएल चैंपियन रह चुका है।

कॉयले ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “आज केवल हमारे साथ स्कोरलाइन ही गलत रहा। अगर आप मौको को नहीं भुनाएंगे तो आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।”

उन्होंने कहा, “मेरे लिए आज के मैन आफ द मैच के हकदार गोलकीपर (अरिंदम भट्टाचार्य) हैं। उन्होंने कुछ शानदार बचाव किए। मुझे लगता है कि इस जीत के लिए हमें एटीके को श्रेय देना चाहिए, लेकिन मुझे ये मत बताओ कि हम बेहतर नहीं थे। हम एक ऐसी टीम थे, जिसने बेहतर फुटबाल खेली, लेकिन साथ ही हमने गोल करने के मौके भी गंवाए।”

चेन्नइयन के कोच ने कहा, “एक क्लब के रूप में हमने शानदार क्लास दिखाया। आज की रात हमारी रात नहीं थी और आपको विजेता टीम को बधाई देना चाहिए क्योंकि यही खेल की प्रकृति है। मैंने खिलाड़ियों से कहा है कि अगली बार आप भी इस स्थिति में होंगे जब आप सब ट्रॉफी उठाएंगे।”

Advertisement
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह samayduniya7@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.